पानी को तरसे धाकरान और नाई की मंडी के लोग

शाहगंज प्रथम जोनल पंपिग स्टेशन परिसर में बदला गया पाइप कई क्षेत्रों में आज सुबह देरी से होगी जलापूर्तिजल संस्थान के अफसरों की खुली पोल प्लानिग हुई फेल नहीं पहुंचे टैंकर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 05:25 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 05:25 AM (IST)
पानी को तरसे धाकरान और नाई की मंडी के लोग
पानी को तरसे धाकरान और नाई की मंडी के लोग

आगरा, जागरण संवाददाता। जल निगम, विश्व बैंक इकाई प्रथम की टीम ने सोमवार सुबह दस बजे से शाहगंज प्रथम जोनल पंपिग स्टेशन परिसर में पाइप बदलने का कार्य शुरू कर दिया। यह कार्य शाम तक पूरा हो गया। इंटर कनेक्शन का कार्य देर रात तक पूरा हुआ। इसके चलते धाकरान, नाई की मंडी, सुभाष पार्क, नालबंद, हींग की मंडी सहित अन्य क्षेत्रों में जलापूर्ति ठप रही। शिकायतों के बाद भी अधिकांश क्षेत्रों में जल संस्थान की टीम ने टैंकरों से पानी नहीं भेजा। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जल संस्थान के अफसरों की लापरवाही की पोल खुल गई। प्लानिग पूरी तरह से फेल हो गई। संस्थान के अफसरों ने वादा किया था कि जहां पानी सप्लाई नहीं हो पाएगा वहां टैंकर भिजवाए जाएंगे पर ऐसा हुआ नहीं।

जल निगम, विश्व बैंक इकाई प्रथम के परियोजना प्रबंधक महेश कुमार का कहना है कि मंगलवार सुबह देरी से जलापूर्ति के आसार हैं। कई क्षेत्रों में पानी का प्रेशर रहा कमजोर : सोमवार को शहर के कई क्षेत्रों में पानी का प्रेशर कमजोर रहा। इसमें प्रमुख रूप से बेलनगंज, छीपीटोला, आवास विकास कालोनी सेक्टर 16-ए के कुछ हिस्से में, बोदला चौराहा के आसपास, प्रतापपुरा चौराहा के आसपास, नौलक्खा, सुल्तानपुरा का कुछ हिस्सा शामिल है। - जल संस्थान के अफसरों को दो बार टैंकर भेजने के लिए फोन किया गया। टैंकर नहीं भेजा गया। पानी के लिए लोगों को परेशान होना पड़ा।

राजू कुमार, धाकरान - क्षेत्र में सुबह पानी का प्रेशर कमजोर रहा। शाम को जलापूर्ति नहीं हुई। जल संस्थान ने पानी का टैंकर नहीं भेजा। मंगलवार सुबह पानी मिलने की उम्मीद है।

तपेश कुमार, नाई की मंडी - जल संस्थान की प्लानिग पूरी तरह से फेल हो गई। क्षेत्र में टैंकरों से पानी की आपूर्ति नहीं की गई है। इससे लोगों को परेशान होना पड़ा है।

रामकेश बघेल, सुभाष पार्क

chat bot
आपका साथी