महिला की मौत पर श्री राधे हास्पिटल में हंगामा, तोड़फोड़

आगरा जागरण संवाददाता। यमुना पार महिला मरीज की मौत होने पर बुधवार को स्वजन ने श्री राधे ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:30 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:30 AM (IST)
महिला की मौत पर श्री राधे हास्पिटल में हंगामा, तोड़फोड़
महिला की मौत पर श्री राधे हास्पिटल में हंगामा, तोड़फोड़

आगरा, जागरण संवाददाता। यमुना पार महिला मरीज की मौत होने पर बुधवार को स्वजन ने श्री राधे हास्पिटल में शव रखकर जमकर हंगामा किया। हास्पिटल में तोड़फोड़ कर दी। हास्पिटल में भर्ती मरीज दहशत में आ गए, कर्मचारी भाग गए। पुलिस ने मामला शांत कराया।

फीरोजाबाद के नगला सिगी निवासी नीरू उर्फ भूरी देवी पत्नी नीरज को शनिवार को पित्त की थैली में पथरी होने पर श्री राधे हास्पिटल, यमुना पार भर्ती किया गया। स्वजन का आरोप है कि रविवार को आपरेशन होने के बाद तबीयत बिगड़ती गई, उसे दूसरे हास्पिटल में रेफर कर दिया। शाम को मौत होने पर स्वजन शव को श्री राधे हास्पिटल ले आए। आपरेशन में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया, हास्पिटल में तोड़फोड़ कर दी। कर्मचारी हास्पिटल से भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को समझा-बुझाकर शांत कराया। स्वजन ने बताया कि नीरू की छह साल पहले शादी हुई थी और दो बच्चे हैं। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। भर्ती कराने वाले को कमीशन, ठेके पर आपरेशन

स्वजन ने बताया कि गांव में ही मरीजों का इलाज करने वाले युवक ने श्री राधे हास्पिटल में भर्ती कराया था। यहां आपरेशन का ठेका लिया गया। आपरेशन के लिए डाक्टर आन काल बुलाए जाते हैं, मरीज भर्ती कराने वाले को कमीशन दिया जाता है। अस्पतालों में मरीजों को भरती कराने के नाम पर छल किया जाता है। कई पैसे के लेन देने को लेकर भी विवाद होता है। अधिकांश हास्पीटल संचालक मरीजों का इलाज सस्ते में कराते हैं, कुशल चिकित्सकों के अभाव में मरीज दम तोड़ देते हैं।

chat bot
आपका साथी