City Bus in Agra: आगरा के एमजी रोड पर सिटी बसों को कमी से जूझ रहे यात्री

City Bus in Agra प्रतिबंधित ई-रिक्शा जमकर लगा रहे दौड़ बसों की कमी का उठा रहे फायदा। जिला प्रशासन ने 92 बसों को चुनाव ड्यूटी में लगा दिया था जिस कारण मंगलवार से गुरुवार तक बसों की एमजी रोड पर उपलब्धता नहीं थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:42 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:42 PM (IST)
City Bus in Agra: आगरा के एमजी रोड पर सिटी बसों को कमी से जूझ रहे यात्री
सिटी बस में कोविड 19 के नियमों को पालन करते हुए बैठे यात्री।

आगरा, जागरण संवाददाता। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पोलिंग पार्टियों, पुलिस टीम के लिए सिटी बसों को लगा दिया गया था, जिससे तीन दिन बसों का संकट रहा था। शुक्रवार को बसें वापस रूट पर लौटी लेकिन पर्याप्त संख्या नहीं होने के कारण यात्रियों को मुश्किल हुई। शनिवार को भी एमजी रोड पर सिटी बसों की कमी से यात्री जूझते रहे। बसों की उपलब्धता कम होने के कारण एमजी रोड पर प्रतिबंधित ई-रिक्शा के माध्यम से यात्री गंतव्य तक पहुंचे।

एमजी रोड पर भगवान टाकीज चौराहे से आगरा कैंट तक सिटी बसों का संचालन होता है। जिला प्रशासन ने 92 बसों को चुनाव ड्यूटी में लगा दिया था, जिस कारण मंगलवार से गुरुवार तक बसों की एमजी रोड पर उपलब्धता नहीं थी। इस दौरान ई-रिक्शा ने पूरे रूट पर कब्जा जमाए रखा था और मनमाने दाम वसूल लोगों को गंतव्य तक पहुंचाया था। बसें लौटने के बाद भी शनिवार को भगवान टाकीज चौराहे से लेकर सेंट जोंस चौराहे, प्रतापपुरा चौराहे तक यात्री बसों का इंतजार करते हुए दिखे। आगरा-मथुरा सिटी ट्रांसपोर्ट के एआरएम राशिद अली खान ने बताया कि गुरुवार देररात तक बसें वापस लौट आई थी, जिनका संचालन शुक्रवार सुबह से कराया गया। प्रतिदिन 15 से 16 बसें रूट पर उपलब्ध रहती हैं। जाम में फंसने, रेड लाइट पर रुकने के कारण देरी हाे सकती है। उन्होंने बताया कि बसों में कोविड नियमों का पालन कराने के निर्देश दिए गए हैं। 

chat bot
आपका साथी