मुरैना हादसे में घायल सिपाही की भी मौत

आगरा जागरण संवाददाता मुरैना में बुधवार तड़के हुए कार व ट्रक भिड़ंत में घायल सिपाही र

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 08:00 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 08:00 PM (IST)
मुरैना हादसे में घायल सिपाही की भी मौत
मुरैना हादसे में घायल सिपाही की भी मौत

आगरा, जागरण संवाददाता: मुरैना में बुधवार तड़के हुए कार व ट्रक भिड़ंत में घायल सिपाही रामकुमार की भी देर रात सांस थम गई। कार सवार तीन पुलिसकर्मियों सहित चार लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। सिर्फ रामकुमार ही जीवित थे। रिजर्व पुलिस लाइंस में गुरुवार को उन्हें अंतिम सलामी दी गई।

इगलास (अलीगढ़) पुलिस की टीम मंगलवार रात को मुरैना में दबिश के लिए निकली थी। बुधवार तड़के 3.40 बजे मुरैना के बानमोर क्षेत्र में पुलिस की कार आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में सब इंस्पेक्टर समेत चार की मौत हो गई थी। अछनेरा (आगरा) निवासी सिपाही रामकुमार को गंभीर हालत में आगरा के सिकंदरा क्षेत्र स्थित प्राइवेट हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। बुधवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। रामकुमार वर्ष 2015 बैच के सिपाही थे। उनके पिता राजवीर सिंह एसएन मेडिकल कालेज में कर्मचारी हैं। रामकुमार दो भाइयों में बड़े थे। छोटे भाई अशोक कुमार भी एसएन मेडिकल कालेज में संविदा पर कार्यरत हैं। रामकुमार की शादी नौ वर्ष पहले अकोला ब्लाक के गांव नगला महानंद निवासी गुड़िया से हुई थी। उनके तीन बच्चे हैं। सात साल की बेटी प्राची, चार साल की बेटी परी व पांच महीने का बेटा कृष्णा है। रामकुमार की मौत के बाद स्वजन गम में हैं।

गुरुवार सुबह आगरा में रिजर्व पुलिस लाइंस में रामकुमार को अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान आइजी नवीन अरोरा, एसएसपी मुनिराज जी. व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। आइजी ने रामकुमार के स्वजन को सांत्वना दी। दो दिन पहले ही गए थे घर से

स्वजन ने बताया कि रामकुमार का पांच माह का बेटा कृष्णा बीमार हो गया था। उसके इलाज के लिए वह पांच दिन का अवकाश लेकर आए थे। बेटे के इलाज के लिए रामकुमार भागदौड़ करते रहे थे। उसकी हालत में सुधार होने पर वह चार अक्टूबर की सुबह ही ड्यूटी पर लौटे थे। रामकुमार ने मंगलवार की रात को पत्नी से फोन पर बात करके बेटा का हाल पूछा था। इसके बाद दुर्घटना में उनके घायल होने की खबर स्वजन को मिली।

chat bot
आपका साथी