बेरी चाहर बना रहा छावनी, पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार

पूर्व फौजी आइटीबीपी के जवान समेत पांच के विरुद्ध मुकदमा दो गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:10 AM (IST)
बेरी चाहर बना रहा छावनी, पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार
बेरी चाहर बना रहा छावनी, पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार

जागरण टीम, आगरा । पानी के विवाद में ग्रामीण की गोली मारकर हत्या के बाद शुक्रवार को बेरी चाहर गांव छावनी में तब्दील रहा। दिन भर पुलिस और पीएसी बल के जवान तैनात रहे। एसपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता और सीओ अछनेरा महेश कुमार की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार कराया गया। तनाव को देखते हुए पुलिस व पीएसी गांव में ही तैनात है।

एसओ कागारौल प्रशांत त्यागी ने बताया कि मृतक के भाई हरिओम की तहरीर पर पूर्व फौजी राजेश, आइटीबीपी के जवान उमेश कुमार, राजीव, दीपक और गीताराम के खिलाफ हत्या, बलवा, दहशत फैलाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। राजेश और उमेश को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को घायल अवस्था में फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया है। गुरुवार रात पूर्व फौजी ने पानी के विवाद में अपने भाई उमेश व साथियों संग पड़ोस में रहने वाले पप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शुक्रवार को पप्पू का शव गांव में पहुंचते ही स्वजन में कोहराम मच गया। उन्होंने आरोपितों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की। सीओ ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिया। बाइक सवारों ने किसान से कैश और मोबाइल लूटा

जागरण टीम, आगरा। बाइक सवार बदमाशों से किसान से 3975 रुपये और मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने डौकी थाने में तहरीर दी है। फतेहाबाद के गांव घाघपुरा निवासी किसान रमेश चंद गुरुवार रात आगरा से बस से लौट रहे थे। फतेहाबाद-आगरा मार्ग स्थित वाजिदपुर के पास बस से उतरकर पैतीखेड़ा के रास्ते पैदल घर जा रहे थे। शीतगृह के पास अचानक पीछे से लाल रंग की बाइक पर आए बदमाशों ने उन्हें रोककर छीनाझपटी शुरू कर दी। बदमाश उनकी जेब में रखे 3975 रुपये और मोबाइल लूट ले गए। पीड़ित ने इसकी जानकारी धिमश्री पुलिस को दी। उन्होंने मामला डौकी का बताकर टाल दिया। डौकी पुलिस का कहना है कि तहरीर मिल गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी