सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर

सोमवार को हुए हादसे में घायल महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 06:25 AM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 06:25 AM (IST)
सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर
सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर

जागरण टीम, आगरा। फतेहाबाद क्षेत्र में सड़क हादसे में पिता की मौत हो गई। बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, हादसे में घायल महिला ने गुरुवार को दम तोड़ दिया।

वाजिदपुर, डौकी निवासी सतीश (45) गुरुवार सुबह 9:30 बजे अपने बेटे 18 वर्षीय पंकज के साथ बाइक से आगरा की तरफ से गांव लौट रहे थे। आगरा-फतेहाबाद मार्ग स्थित टंकी चौराहा पर पहुंचते ही सामने से आए तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में घायल पिता-पुत्र को पुलिस ने एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भिजवाया। जहां रास्ते में ही सतीश की मौत हो गई। पंकज की हालत भी गंभीर बताई गई है। इंस्पेक्टर डौकी अशोक कुमार के मुताबिक डंपर को कब्जे में ले लिया है। दूसरे हादसे में बीते सोमवार की शाम को नुनिहाई, एत्माद्दौला निवासी 38 वर्षीय रामप्यारी पत्‍‌नी रामनिवास अपनी बहन के पुत्र पवन के साथ मुकुटपुरा, बाह स्थित मायके से ससुराल जा रही थी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर सिकरारा पुलिया के पास आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इस कारण उनकी बाइक उससे टकरा गई। हादसे में पवन और रामप्यारी घायल हो गई। दोनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहां गुरुवार को रामप्यारी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। महिला का पर्स उड़ाने वाली दो महिलाओं समेत तीन गिरफ्तार

जागरण टीम, आगरा। मलपुरा में महिला का पर्स चोरी करने वाली दो महिलाओं समेत तीन शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनसे चोरी का माल बरामद हुआ है। सहारा गांव निवासी रेखा पत्‍‌नी नरेश 22 जनवरी को टेंपो से नगला जयराम जा रही थीं। रास्ते में टेंपो सवार दो महिला व एक युवक ने उनका पर्स उड़ा दिया था। इसमें सोने की जंजीर और 1450 रुपये थे। पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसओ मलपुरा अनुराग शर्मा ने बताया कि गुरुवार को आरोपित अंजलि, सुनीता और अजय निवासीगढ़ नगला खुशीलाल, शाहगंज को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से चोरी किया पर्स बरामद हुआ है। उसमें सोने की जंजीर और 1450 रुपये भी मिल गए।

chat bot
आपका साथी