आगरा-मथुरा हाईवे पर टैंकर ने बाइक सवार दामाद और सास को रौंदा, दोनों की मौत

सिकंदरा में गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास दर्दनाक दुर्घटना। मथुरा मांट का रहने वाला था युवक। टैंकर की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गई है। घटना तीसरे पहर करीब सवा तीन बजे की है। जानकारी मिलने पर स्‍वजन थाने पहुंच गए हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:10 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 05:10 PM (IST)
आगरा-मथुरा हाईवे पर टैंकर ने बाइक सवार दामाद और सास को रौंदा, दोनों की मौत
गुरु के ताल के सामने आगरा दिल्‍ली हाईवे पर दुर्घटना के शिकार सास और दामाद।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में मथुरा हाईवे पर गुरुवार को टैंकर ने गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास बाइक सवार दामाद और सास को रौंद दिया। दुर्घटना में दोनों की मौके पर मौत हो गई। मरने वाला युवक मथुरा के थाना मांट क्षेत्र के रहने वाला था। दुर्घटना के बाद हाईवे पर करीब आधा घंटे तक जाम की स्थिति रही। मौके से भागने की कोशिश करते चालक समेत टैंकर को लेकर भाग गया। पुलिस ने शवों को वहां से हटाकर हाईवे पर आवागमन शुरू कराया। हादसे की जानकारी होने पर उनके स्वजन थाने पर पहुंच गए। टैंकर की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गई है।

घटना तीसरे पहर करीब सवा तीन बजे की है। मथुरा के थाना मांट क्षेत्र के रहने वाले युवक अपनी सास के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। सिकंदरा हाईवे पर गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास सामने पीछे से आते तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर लगने के बाद दोनों बाइक समेत गिर गए। टैंकर उन्हें रौंदता हुआ निकल गया। सड़क पर गिरे युवक और महिला को लोग अस्पताल ले जाने के लिए भागे। मगर, तब तक दोनों ही दम तोड़ चुके थे।

इंस्पेक्टर सिकंदरा कमलेश सिंह ने बताया कि मृतक के पास मिले पहचान पत्र से उसकी शिनाख्त लाखन पुत्र राजकुमार के रूप में हुई है। वह गांव भंकरपुर बसेला थाना मांट, मथुरा का रहने वाला है। मरने वाली महिला लाखन की सास है। दुर्घटना के बाद चालक टैंकर समेत भाग निकला। सीसीटीवी फुटेज की मदद से टैंकर और उसके मालिक के बारे में पता किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी