चोरी के शक में युवक को रस्सी से बांधकर पीटा

एत्मादपुर क्षेत्र में हाईवे पर हुई घटना वीडियो वायरल मामला पुलिस तक पहुंचा मगर लिखित शिकायत के अभाव में नहीं की कार्रवाई

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:11 PM (IST)
चोरी के शक में युवक को रस्सी से बांधकर पीटा
चोरी के शक में युवक को रस्सी से बांधकर पीटा

आगरा, जागरण संवाददाता । एत्मादपुर क्षेत्र में हाईवे पर एक युवक को चोरी के शक में रस्सी से बांध लिया। इसके बाद उसकी पिटाई गई। इस घटना का वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। मगर, लिखित शिकायत न मिलने के कारण पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

लोडर टेंपो चालक शुक्रवार शाम आगरा से फीरोजाबाद सामान लेकर जा रहा था। टेंपो में बैटरी और दवाओं के कार्टन थे। चालक ने आगरा से एक युवक को फीरोजाबाद के लिए टेंपो में पीछे बैठा लिया। चालक के अनुसार एत्मादपुर पहुंचने से पहले ही टेंपो में पीछे बैठे युवक ने बैटरी उठाकर अपने परिचित को दे दी। किसी राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद टेंपो चालक को इसकी जानकारी दे दी। एत्मादपुर में बरहन तिराहे पर टेंपो रोककर चालक ने पीछे बैठे युवक को पकड़ लिया। वह चोरी करने से इन्कार कर रहा था। ऐसे में उसने युवक के हाथ रस्सी से बांध लिए और रस्सी टेंपो और हाईवे किनारे लोहे की ग्रिल से बांध दी। इसी बीच टेंपो चालक के कुछ और साथी वहां पहुंच गए। उन्होंने रस्सी से बंधे युवक को पीटा। युवक की पिटाई होते देख वहां भीड़ जमा हो गई। बड़ी संख्या में राहगीर भी रुक गए। इस दौरान किसी राहगीर ने युवक की पिटाई का वीडियो बना लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने ले गई। टेंपो चालक ने पुलिस से मामले की शिकायत नहीं की थी। इसलिए पुलिस ने युवक को उसके स्वजन की सुपुर्दगी में छोड़ दिया। मारपीट करने वालों पर भी कोई कार्रवाई नहीं की। इंस्पेक्टर एत्मादपुर अनुज सैनी का कहना है कि लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी