बुजुर्ग महिला की हत्या, घर के बाहर मिला लहूलुहान शव

अपने कमरों में सो रहे थे तीनों बेटे नहीं सुनी किसी ने चीख पुकार मुख्य द्वार खुला था और चबूतरे पर पड़ा था शव नहीं है किसी से रंजिश

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 08:00 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 08:00 PM (IST)
बुजुर्ग महिला की हत्या, घर के बाहर मिला लहूलुहान शव
बुजुर्ग महिला की हत्या, घर के बाहर मिला लहूलुहान शव

आगरा, जागरण संवाददाता। जगदीशपुरा क्षेत्र में सोमवार रात बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। लहूलुहान शव मुख्य द्वार के बाहर चबूतरे पर पड़ा मिला। स्वजन किसी से रंजिश होने से इन्कार कर रहे हैं। हत्या में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है।

न्यू इंद्रा कालोनी निवासी 65 वर्षीय प्रेमवती के पति अमर सिंह जादौन की नौ माह पहले मृत्यु हो गई। वे प्रापर्टी डीलर थे। तीन बेटियों की शादी हो चुकी है। घर में तीन विवाहित बेटे संजय, बाबी और सत्तो परिवार के साथ अलग-अलग कमरों में रहते हैं। मुख्य द्वार की तरफ प्रेमवती का कमरा है। गली में खुलने वाले गेट की ओर तीनों बेटों के कमरे हैं। खाना खाने के बाद रात 12 बजे प्रेमवती और बेटे अपने-अपने कमरे में सो गए। सुबह साढ़े पांच बजे प्रेमवती का लहूलुहान शव घर के बाहर चबूतरे पर पड़ा मिला। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फोंरेंसिक टीम और डाग स्क्वाड बुलाया गया। महिला के सिर में जख्म हैं। आशंका है कि महिला की डंडे से प्रहार कर हत्या की गई है। एसपी सिटी ने बताया कि महिला के बेटे किसी से रंजिश होने से इन्कार कर रहे हैं। उन्होंने रात में चीख पुकार भी नहीं सुनी। आशंका है कि हत्या में किसी परिचित का हाथ है। गेट खुलवाने के बाद हत्या की गई है। किसी अपरिचित के लिए महिला रात में गेट नहीं खोलती। आशंका है कि जान बचाने को वह घर से बाहर भागी हों, चबूतरे पर पहुंचते ही सिर में डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी गई हो। जगदीशपुरा थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सभी बिदुओं पर जांच की जा रही है।

---

तीनों बेटे करते हैं अलग-अलग काम

प्रेमवती के बेटे संजय की किताब की दुकान है। बाबी पेंटर है और छोटा बेटा सत्तो एक रेलवे अधिकारी की गाड़ी चलाता है।

chat bot
आपका साथी