Convocation Ceremony: आंबेडकर विवि के दीक्षांत समारोह में टीबी पीड़ित बच्चों को दिया जाएगा पोषण आहार

Convocation Ceremony विश्वविद्यालय ने गोद लिया है 22 बच्चों को। राजभवन से अनुमति के बाद तय होगी संख्या। समारोह में इस साल पीएसी बैंड को भी आमंत्रित करने की योजना है। इसके लिए पीएसी कमांडेट को विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से पत्र भेजा गया है।

Tanu GuptaThu, 25 Nov 2021 04:12 PM (IST)
विश्वविद्यालय ने गोद लिया है 22 बच्चों को।

आगरा, जागरण संवाददाता। डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के 86वें दीक्षांत समारोह में टीबी से पीड़ित बच्चों को पोषण आहार दिया जाएगा।राजभवन से अनुमति मिलने की बाद बच्चों की संख्या निर्धारित की जाएगी।

विश्वविद्यालय ने सामाजिक कार्य के तहत टीबी के 22 बच्चों को गोद लिया हुआ है। जिनके देखभाल का जिम्मा विश्वविद्यालय उठाता है।

इन बच्चों में से लगभग पांच बच्चों को समारोह में बुलाने की योजना है। समारोह में इन बच्चों को बुलाकर राज्यपाल से पोषण आहार दिलाया जाएगा, पर यह राजभवन से अनुमति मिलने के बाद ही निर्धारित होगा।कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए जेपी सभागार में निश्चित अतिथियों को ही बुलाया जाएगा क्योंकि सभागार में बैठने की क्षमता 350 ही है। बच्चों को चूंकि वैक्सीनेशन नहीं लगी होगी इसलिए ज्यादा संख्या में उन्हें बुलाने की संभावना कम है।

पीएसी बैंड के लिए भेजा पत्र

समारोह में इस साल पीएसी बैंड को भी आमंत्रित करने की योजना है। इसके लिए पीएसी कमांडेट को विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से पत्र भेजा गया है।

बीएएमएस की परीक्षा 30 से

डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के बीएएमएस प्रथम, तृतीय एवं चतुर्थ वर्ष की परीक्षाएं 30 नवंबर से शुरू हो रही हैं।इसके लिए परीक्षा केंद्रों की सूची विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपडेट कर दी गई है।अलीगढ़ के एसवी कालेज में पांच, आरबीएस कालेज में चार, हाथरस के पीसी बागला कालेज में एक, मथुरा के बीएसए कालेज में दो, कासगंज के मान्यवर कांशी राम राजकीय कालेज में एक और शिकोहाबाद के पीडी कालेज में भी एक कालेज की परीक्षा होगी।परीक्षा नौ दिसंबर को खत्म होंगी। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.