आगरा में शादी के दो माह बाद रात में ससुराल से चली गई नवविवाहिता, ससुरालीजनों ने लगाए ये आरोप

ससुरालीजनों ने पति और ससुर को बेहोश कर घर से फरार होने का लगाया आरोप। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया थाने जांच के बाद होगी कार्रवाई। एत्माद्दौला के नगला मोहनलाल निवासी एक युवक की शादी 15 मार्च 2021 को खंदौली क्षेत्र की युवती से हुई थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:16 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:16 PM (IST)
आगरा में शादी के दो माह बाद रात में ससुराल से चली गई नवविवाहिता, ससुरालीजनों ने लगाए ये आरोप
ससुरालीजनों ने पति और ससुर को बेहोश कर घर से फरार होने का लगाया आरोप।

आगरा, जागरण संवाददाता। शादी के दो माह बाद ही नवविवाहिता ससुराल से रात में चली गई। ससुरालीजनों ने पति और ससुर को बेहोश करके घर से गहने और नकदी लेकर फरार होने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को मामला थाने पहुंच गया।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एत्माद्दौला के नगला मोहनलाल निवासी एक युवक की शादी 15 मार्च 2021 को खंदौली क्षेत्र की युवती से हुई थी।आरोप है कि बुधवार रात को नवविवाहिता ने पति और ससुर को चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया। परिवार के अन्य सदस्य एक शादी समारोह में गए थे। चाय पीने के बाद पति और ससुर सो गए। इसके बाद रात में नवविवाहिता घर में रखे गहने और नकदी समेटकर फरार हो गई। सुबह नींद खुली तो इसकी जानकारी हुई। शुक्रवार को ससुरालीजनों ने थाना एत्माद्दौला में तहरीर दे दी। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। उनसे पूछताछ की जाएगी। नवविवाहिता से भी उसका पक्ष जाना जाएगा। ससुराली जनों ने बेहोश करने की जानकारी दी थी। गुरुवार को उनसे मेडिकल कराने को कहा था, लेकिन वे पुलिस के पास नहीं आए। शुक्रवार को उन्होंने थाने आकर तहरीर दे दी। अभी सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी