Commissioner of Agra: आगरा के नए कमिश्‍नर का कहना, समय पर पूर्ण होंगी विकास योजनाएं

नवागत मंडलायुक्‍त अमित गुप्‍ता ने चार्ज लेने के बाद शनिवार सुबह की मीडिया से बातचीत। कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की जो भी योजनाएं हैं उनका बेहतर तरीके से प्रचार-प्रसार कराया जाएगा। संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचने वाले प्रत्येक फरियादी को इंसाफ मिलेगा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 01:44 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 01:44 PM (IST)
Commissioner of Agra: आगरा के नए कमिश्‍नर का कहना, समय पर पूर्ण होंगी विकास योजनाएं
आगरा के नए कमिश्‍नर अमित गुप्‍ता शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए।

आगरा, जागरण संवाददाता। नवागत मंडलायुक्त अमित गुप्ता का कहना है कि केंद्र और राज्य सरकार की जो भी योजनाएं हैं, उनका बेहतर तरीके से प्रचार-प्रसार कराया जाएगा। संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचने वाले प्रत्येक फरियादी को इंसाफ मिलेगा। वहीं आगरा मंडल में निर्धारित अवधि के भीतर सभी योजनाओं को पूर्ण कराने का प्रयास किया जाएगा।

शनिवार सुबह कमिश्नरी में आयोजित पत्रकार वार्ता में मंडलायुक्त ने कहा कि आगरा के लिए मेट्रो प्रोजेक्ट और स्मार्ट सिटी का अहम रोल है । इन प्रोजेक्ट को निर्धारित अवधि के भीतर पूर्ण कराने का प्रयास होगा। अमित गुप्ता मूल रूप से ग्वालियर मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं । वह वर्ष 2000 बैच के आईएएस अफसर हैं । आगरा से उनका गहरा नाता है वर्ष 2002 में वह उप जिलाधिकारी सदर और मुख्य विकास अधिकारी रह चुके हैं। मंडलायुक्त ने बताया कि उनका नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज है, 13 जिलों में जिला अधिकारी रह चुके हैं ।प्रदेश में सबसे अधिक जिलों में जिला अधिकारी रहने का रिकार्ड उन्हीं के नाम दर्ज है।

मेट्रो और स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट अहम

नवागत मंडलायुक्त ने बताया कि आगरा शहर के लिए मेट्रो और स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट है। स्मार्ट सिटी का कार्य 31 अगस्त तक पूरा हो जाएगा । उन्होंने कहा कि काल के चलते झटका लगा है जिसे वापस पटरी पर लाने का प्रयास किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी