एंबुलेंस में हुई ऑक्‍सीजन खत्‍म तो थम गईं नवजात की सांसें

फीरोजाबाद निवासी महिला ने मंगलवार को दिया था बेटे को जन्‍म। सांस लेने में दिक्‍कत केे चलते बालक को ले जा रहे थे पीजीआई लखनऊ।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 04:28 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 04:28 PM (IST)
एंबुलेंस में हुई ऑक्‍सीजन खत्‍म तो थम गईं नवजात की सांसें
एंबुलेंस में हुई ऑक्‍सीजन खत्‍म तो थम गईं नवजात की सांसें

अागरा, जागरण संवाददाता। चिकित्‍सकीय क्षेत्र का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया। एंबुलेंस में ऑक्‍सीजन खत्‍म होने के कारण नवजात शिशु की जान चली गई। परिवार में कोहराम की स्थिति है। 

फीरोजाबाद के शिकोहाबाद के उतरारी निवासी संजीव यादव की पत्नी प्रीति ने मंगलवार को ट्रांस यमुना कॉलोनी के पारस हॉस्‍पीटल में ऑपरेशन से बेटे को जन्‍म दिया था। नवजात को जन्‍म के बाद से सांस लेने में परेशानी हो रही थी। जिसके चलते नवजात को हेरिटेज हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया। शुक्रवार को नवजात की हालत गम्भीर होने पर परिजन उसे एम्बुलेंस से पीजीआई लखनऊ ले जा रहे थे। लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 30 किमी चलने पर एम्बुलेंस में लगे सिलेंडर की ऑक्सीजन खत्म हो गई। इसके चलते चालक ऑक्सीजन लेने के लिए वापस लौटा। लेकिन रास्ते में ही नवजात की सांसें थम गयीं। चालक रामबाग फ्लाईओवर के पास एम्बुलेंस छोड़कर फरार हो गया। संजीव रिलायंस जियो में नेटवर्क इंजीनियर हैं और उनके पिता दुर्वेश यादव दारोगा हैं और लखीमपुर खीरी में तैनात हैं। 

chat bot
आपका साथी