बहू के कमरे में घुसने से रोका तो आगरा में पड़ोसी ने ले ली बुजुर्ग ससुर की जान

बेटे का बचाव करने पर बुजुर्ग के पेट में लात मारकर गिराया आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज। वे फर्श पर गिर पड़े और अचेत हो गए। आरोपित मौका पाकर उनके घर से भाग गया। स्वजन ने रामखिलाड़ी को हास्पिटल में भर्ती कराया। जहां उनकी मौत हो गई।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 10:50 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 10:50 AM (IST)
बहू के कमरे में घुसने से रोका तो आगरा में पड़ोसी ने ले ली बुजुर्ग ससुर की जान
आगरा में बुजुर्ग की हत्‍या पड़ोसी ने कर दी।

आगरा, जागरण संवाददाता। शमसाबाद में सोमवार रात को एक दबंग पड़ाेसी के घर में घुस गया था। बुजुर्ग ने पुत्रवधू के कमरे में घुसने का विरोध किया तो दबंग ने उनको पेट में लात मारकर गिरा दिया। इसके बाद घर से भाग गया। स्वजन ने उन्हें गंभीर हालत में हास्पिटल में भर्ती कराया। वहां उनकी मौत हो गई। बुजुर्ग के बेटे ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

शमसाबाद के इकलास पुरा निवासी बबलू ने मुकदमा दर्ज कराया है। बबलू के अनुसार, सोमवार रात एक बजे वह अपने घर में था। रात में गांव का ही श्यामू उनके छोटे भाई मनीष की पत्नी के कमरे में घुस रहा था। उसका दरवाजे में हाथ लग गया। आहट सुनकर बबलू ने उसे देख लिया। बबलू ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह मारपीट करने लगा। इसी बीच बबलू के पिता रामखिलाड़ी भी वहां पहुंच गए। उन्होंने श्यामू को रोकने की कोशिश की और बेटे से मारपीट का विरोध किया। इस पर आरोपित ने रामखिलाड़ी के पेट में लात मार दी। वे फर्श पर गिर पड़े और अचेत हो गए। आरोपित मौका पाकर उनके घर से भाग गया। स्वजन ने रामखिलाड़ी को हास्पिटल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।आरोपित मौके से फरार हो गया है। जानकारी होने पर सुबह पुलिस फोर्स के साथ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसओ शमसाबाद आनंदवीर का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल वह घर से फरार है। उसकी तलाश में कई स्थानों पर पुलिस टीम दबिश दे रही हैं।

chat bot
आपका साथी