दुकानों का शटर बंद कर हो रही खाद्य सामग्री की बिक्री

बाह क्षेत्र में नहीं हो रहा कोरोना गाइड लाइन का पालन 29 दुकानदारों को दिए जा चुके हैं नोटिस

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:25 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:25 AM (IST)
दुकानों का शटर बंद कर हो रही खाद्य सामग्री की बिक्री
दुकानों का शटर बंद कर हो रही खाद्य सामग्री की बिक्री

जागरण टीम, आगरा। खतरनाक स्थिति के बावजूद बाह क्षेत्र में कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं हो रहा। 29 दुकानदारों को नोटिस दिए जा चुके हैं। बावजूद इसके खाद्य सामग्री की बिक्री की आड़ में जान जोखिम में डाली जा रही है। दुकानदार ग्राहकों को अंदर कर बाहर से शटर गिराकर उन्हें सामान की बिक्री कर रहे हैं। शिकायत पर बाह पुलिस मौके पर पहुंचती है तो दुकान का शटर गिरा होता है।

पुलिस के जाते ही शटर खोलकर ग्राहकों को बाहर निकाल दिया जाता है। हालांकि सरकार की ओर से रोजमर्रा की दुकानें खोलने की छूट दी गई है। इसका समय भी निर्धारित है। बावजूद इसके बाजारों में दिन भर सामान की बिक्री की जाती है। इंस्पेक्टर बाह का कहना है कि दुकानों के शटर बंद कर खाद्य सामग्री की बिक्री होने की शिकायत मिली है। इसके लिए विशेष अभियान चलाकर दुकानदारों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। लोगों को खुद भी जागरूक होने की जरूरत है। लगातार लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया जा रहा है। दूरा में बढ़ते कोरोना संक्रमित, जांच न सैनिटाइजेशन

जागरण टीम, आगरा। फतेहपुर सीकरी के दूरा गांव में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के बावजूद प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं है। अब तक न ग्रामीणों की सामूहिक जांच कराई गई है और न ही गांव को सैनिटाइज किया गया है। इस गांव में 12 से अधिक लोग कोरोना पाजिटिव हैं। गुरुवार को मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व जिलाधिकारी पथौली के एक ग्रामीण का हाल जानने पहुंचे। दूरा के लोगों का कहना है कि यदि डीएम उनके गांव में आ जाएं तो प्रशासनिक व्यवस्थाओं की पोल खुल जाएगी।

chat bot
आपका साथी