आगरा की तर्ज पर होगी देशभर में सांसद खेल स्पर्धा, PM Modi को दिया केंद्रीय राज्यमंत्री ने प्रेजेंटेशन

MP Sports Competition आगरा में10 मिनट के प्रेजेंटेशन में बताया कि रन फार ग्रीनरी के नाम से मैराथन हुई और पौध वितरण कराया गया। स्पर्धा के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं के साथ-साथ आयोजन स्थल पर वैक्सीनेशन शिविर लगवाए गए।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 09:49 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 09:49 AM (IST)
आगरा की तर्ज पर होगी देशभर में सांसद खेल स्पर्धा, PM Modi को दिया केंद्रीय राज्यमंत्री ने प्रेजेंटेशन
पीएम ने दूसरे सांसदों को आगरा की तर्ज पर आगामी खेल स्पर्धा कराने को प्रेरित किया।

आगरा, जागरण संवाददाता। केंद्रीय राज्यमंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल द्वारा आगरा में कराई गई सांसद खेल स्पर्धा देशभर में हुई दूसरी खेल स्पर्धा में श्रेष्ठ रही। इसको भाजपा संसदीय दल की बैठक में स्वीकारा गया। पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में प्रो. बघेल ने स्पर्धा का प्रेजेंटेशन दिया। पीएम ने इसकी प्रशंसा की और दूसरे सांसदों को भी आगरा की तर्ज पर आगामी खेल स्पर्धा कराने को प्रेरित किया।

पिछले दिनों सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन हुआ था। इसके लिए आगरा के सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने स्वयं अपनी टीम के साथ बैठकर पूरा प्लान तैयार किया था। कार्यक्रम के सफल होने की जानकारी आंबेडकर भवन नई दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक में संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने सभी को दी। उन्होंने बताया कि आगरा की खेल स्पर्धा ने कीर्तिमान स्थापित किया है। इसके बाद प्रो. बघेल ने 10 मिनट के प्रेजेंटेशन में बताया कि रन फार ग्रीनरी के नाम से मैराथन हुई और पौध वितरण कराया गया। स्पर्धा के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं के साथ-साथ आयोजन स्थल पर वैक्सीनेशन शिविर लगवाए गए। कोरोना की जांच के साथ केंद्र और प्रदेश सरकर की विभिन्न योजनाओं की जानकारी के लिए स्टाल भी लगवाए गए। इसके साथ ही भाजपा का सदस्यता शिविर भी मौके पर लगवाया गया और युवाओं ने इसका जमकर लाभ लिया। कार्यक्रम की व्यवस्थाओं की बारीकियाें से भी उन्होंने संसदीय दल को अवगत कराया।

chat bot
आपका साथी