सांसद ने कहा भ्रामक है आरोप, विधायक पत्नी को समय से मिला उपचार

सांसद प्रो. बघेल ने जसराना विधायक प्रकरण के बारे में एसएन पहुंच जानी सत्यता। सात मई को शाम 7.20 पर एंबुलेंस से विधायक की पत्नी आई थीं और 7.58 तक उन्हें बेड मिल गया था। अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:30 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:30 PM (IST)
सांसद ने कहा भ्रामक है आरोप, विधायक पत्नी को समय से मिला उपचार
सांसद प्रो. बघेल ने जसराना विधायक प्रकरण के बारे में एसएन पहुंच जानी सत्यता।

आगरा, जागरण संवाददाता। जसराना विधायक राम गोपाल उर्फ पप्पू लोधी ने तीन दिन पहले अपना वीडियो जारी कर पत्नी को रात तक बेड नहीं मिलने, अधिकारियों, चिकित्सकों को अमानवीय बता व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे। मंगलवार को सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल ने एसएन मेडिकल कालेज पहुंच सत्यता जानी। सांसद ने लगाए गए आरोपों का खंडन किया और इसे भ्रामक बताया।

सांसद प्रो. बघेल ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट साझा की है, जिसमें लिखा है कि एसएन के प्राचार्य डा. संजय काला काेरोना संक्रमित हैं। उनकी जगह कार्यवाहक प्रचार्य डा. एके आर्य, लाजिस्टक इंचार्ज डा. प्रशांत प्रसाद अौर विधायक पत्नी का उपचार करने वाले चिकित्सक डा. प्रशांत से वार्ता की और रिकार्ड देखा। पता चला कि सात मई को शाम 7.20 पर एंबुलेंस से विधायक की पत्नी आई थीं और 7.58 तक उन्हें बेड मिल गया था। अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिसके बाद उन्हें नान कोविड निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांसद ने कहा कि इस तरह की बातों से कि वीआइपी को बेड नहीं मिल पा रहा तो आम लोगों को कैसे मिलेगा का भ्रम फैलता है। उन्होंने उपचार ले रहे मरीजों की जानकारी पोस्ट में दी है और सेवा दे रहे देशभर के चिकित्सक, पैरामेडिकल स्टाफ का आभार जताया है।

रक्षा मंत्री ने सांसद चाहर से आगरा का जाना हाल

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा किसान मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजकुमार चाहर काे फोन कर आगरा के हाल जाने। उन्होंने सांसद से रेमडेसिवर इंजक्शन, आक्सीजन, अस्पताल में बेड और दूसरी चिकित्सीय उपलब्धता के बारे में जाना। रक्षा मंत्री ने सांसद से कहा कि प्रशासन से समय-समय पर वार्ता कर पूर्ण सहयोग कर मरीजों को उपचार दिलाने में जुटे रहें। साथ ही ग्रामीण क्षेत्र के मरीजों की चिंता करने और सभी व्यवस्था पहले से दुरुस्त कराने में सहयोग करें। इससे संक्रमण काे फैलने से रोका जा सकता है। उन्होंने वैक्सीनेशन अभियान को युद्ध स्तर पर चलाने, तहसील स्तर पर सहायता शिविर लगाने और जनप्रतिनिधि मिलकर चुनौती का सामना करने में जुटने को कहा है। रक्षा मंत्री ने विश्वास दिलाया कि मंत्रालय अावश्यकता पड़ने पर अपनी ओर से पूर्ण मद्द करने को तैयार है। 

chat bot
आपका साथी