आज रात नौ बजे तक खुलेगा मोतीगंज बाजार फिर तीन दिन लगातार रहेगा बंद

आगरा के थोक खाद्य बाजार से होती है पूरे जनपद की किराना दुकानों को सप्‍लाई। सड़क निर्माण कार्य होने के लिए 25 से 27 जून तक बाजार बंद रहेगा। गुरुवार सुबह से ही बाजार में खरीदारों की भीड़। कस्‍बों के व्‍यापारियों को पहले ही दे गई थी सूचना।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 03:08 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 03:08 PM (IST)
आज रात नौ बजे तक खुलेगा मोतीगंज बाजार फिर तीन दिन लगातार रहेगा बंद
मोतीगंज बाजार में गुरुवार सुबह से ही अच्‍छी खासी भीड़ है।

आगरा, जागरण संवाददाता। मोतीगंज खाद्य बाजार गुरुवार रात नौ बजे तक खुलेगा। इसके बाद लगातार तीन दिन बाजार बंद रहेगा। ऐसे में जिन लोगों को मोतीगंज थोक बाजार से खरीदारी करनी है, वो आज रात तक खरीदारी कर सकते हैं। इसके बाद लगातार तीन दिन के लिए बंद रहेगा। सड़क निर्माण कार्य होने के लिए 25 से 27 जून तक बाजार बंद रहेगा। लिहाजा आसपास के व्‍यापारी भी आज खरीदारी करने आए हैं। 

मोतीगंज थोक बाजार की सड़क जर्जर हो गई है। ऐेसे में नगर निगम द्वारा बाजार में सीसी रोड का निर्माण कराया जाना है। सड़क निर्माण के लिए बाजार को 25 से लेकर 27 जून तक बंद रखा जाएगा, जिससे सड़क पर आवाजाही न हो और इसका निर्माण सही तरीके से हो सके। इसके लिए बाजार के अध्यक्ष की ओर से सभी दुकानदारों को बाजारबंदी काे लेकर सूचना भी जारी कर दी गई है। बाजार कमेटी के अध्यक्ष रमनलाल गोयल ने बताया कि बाजार में सड़क निर्माण के लिए शुक्रवार को बाजार बंद रहेगा। शनिवार और रविवार प्रदेश सरकार की साप्ताहिक बंदी रहती है, ऐसे में केवल शुक्रवार को बाजार को निर्माण कार्य के चलते बंद रखा जाएगा। इसके लिए सभी दुकानदारों को अवगत करा दिया गया है।

रहती है बहुत भीड़

मोतीगंज बाजार में शहर का थोक खाद्यान्न बाजार है। यहां पर हर दिन हजारों लाेगों की आवाजाही होती है। शहर के अलावा देहात से भी दुकानदार यहां से माल लेने आते हैं। ऐसे में बिना बाजार बंद किए सड़क निर्माण कार्य संभव नहीं है। इसके लिए व्यापारियों को तीन दिन पहले सूचित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी