होटल में दुल्हन की मां खिंचवा रही थी फोटो, मेहमान बनकर आए चोर ले गए साढ़े पांच लाख रुपये

आगरा के पांच सितारा होटल में हुई सनसनीखेज घटना। सेवानिवृत्त रेलवेकर्मी की बेटी और सेवानिवृत्त दारोगा के बेटे की थी शादी। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में आए दो चोर। पर्स पर कोट डालकर दिखाई हाथ की सफाई। दुल्हन और दूल्हा दोनों के स्वजन ने एसएसपी बबलू कुमार से शिकायत की।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 09:57 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:57 AM (IST)
होटल में दुल्हन की मां खिंचवा रही थी फोटो, मेहमान बनकर आए चोर ले गए साढ़े पांच लाख रुपये
आगरा के फाइव स्‍टार होटल से शातिर दुल्‍हन की मां का पर्स चोरी कर ले गए।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के एक होटल में दुल्हन की मां ने लाखों रुपये के जेवरात से भरा पर्स सोफे पर रख दिया। रिश्तेदार के साथ फोटो खिंचवाने लगीं। इसी दौरान शादी में मेहमान बनकर आए दो चोरों ने हाथ की सफाई दिखा दी। दुल्हन की मां के पर्स पर अपना कोट डाल दिया। पर्स को लेकर होटल से निकल गए। चोरों की हरकत होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। एक सप्ताह बाद भी चोरों का पता लगा पाने में पुलिस के नाकाम रहने पर दूल्हा-दुल्हन के स्वजन ने एसएसपी के यहां शिकायत की है।

सदर के देवरी रोड निवासी सेवानिवृत्त अमर सिंह की बेटी नमृता का रिश्ता प्रशांत से तय किया था। प्रशांत के पिता रमेश बाबू सेवानिवृत्त दारोगा हैं। दोनों परिवारों ने शादी का आयोजन 22 फरवरी को होटल रेडिसन में किया था। रमेश बाबू ने बताया कि करीब रात पौने बारह बजे समारोह चल रहा था। दुल्हन की मां मीना नकदी-आभूषणों का भरा पर्स लेकर सोफे पर बैठी थीं। इसी दौरान वह एक रिश्तेदार के साथ फोटो खिंचवाने चली गईं। अपना पर्स सोफे पर रख गईं। इसी दौरान एक किशोर और युवक वहां आए। किशोर जो कि हाथ में कोट पकड़े था। पर्स पर कोट रख दिया। पर्स को कोट समेत उठाकर ले गया। मीना देवी कुछ देर बाद लौटीं तो पर्स गायब था।

उन्होंने होटल के स्टाफ को इसकी जानकारी दी। स्टाफ ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए। इसमें दोनों आरोपित दिखाई दे रहे हैं। मामले में पुलिस से शिकायत की। उसने मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन आरोपितों का पता लगाने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही। इस पर सोमवार को दुल्हन और दूल्हा दोनों के स्वजन ने सोमवार को एसएसपी बबलू कुमार से शिकायत की। एसएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों का पता लगा उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी