top menutop menutop menu

Most Wanted Vikas Dubey का साथी बता ससुर को पहुंचाया थाने, चौंक गई पुलिस जब सामने आया असली खेल

आगरा, जेएनएन। ससुर द्वारा पत्नी को साथ में ना भेजे जाने से नाराज दामाद ने पूरे पुलिस महकमे में खलबली मचा दी। अपने ससुर के कानपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपित विकास दुबे का साथी होने की सूचना दे दी। आनन-फानन में पुलिस ने संबंधित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। बाद में मामला पारिवारिक विवाद का निकला, तब कहीं जाकर पुलिस अफसरों ने राहत की सांस ली। इसके बाद परेशान ससुर ने दामाद के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मामला सोमवार शाम मैनपुरी का है। किसी ने थानाध्यक्ष किशनी अजीत सिंह के मोबाइल पर फोन किया कि कानपुर कांड के मुख्य आरोपित विकास दुबे का साथी क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी नवल किशोर पुत्र शोभाराम है, जो हत्याकांड के समय वहां मौजूद था। घटना के बाद वह अब आकर घर में छुप गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हलचल मच गई। थानाध्यक्ष भारी फोर्स के साथ नवल किशोर को घर से गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई। पूछताछ में नवल किशोर ने पूरे मामले से अनभिज्ञता जाहिर की। जिस नंबर से पुलिस को सूचना दी गई थी, उसे पुलिस ने नवल किशोर को दिखाया तो हकीकत खुली। नवल किशोर ने बताया कि नंबर उसके दामाद मनोहर पुत्र उमानंद निवासी मधपुरी थाना बेवर का है। उसका दामाद उसकी पुत्री को ले जाने सोमवार सुबह घर आया था, लेकिन उसकी पुत्री ने अभी जाने से मना कर दिया। जब उसके दामाद ने जबरदस्ती करनी चाही तो उसने भी नाराजगी जाहिर कर दी थी। शायद इसीलिए मनोहर ने झूठी सूचना दी होगाी।

जांच में नवल किशोर की बात सही मिली तो पुलिस ने मनोहर से संपर्क साधना चाहा तो उसने अपना फोन बंद कर लिया। झूठी सूचना दिए जाने को लेकर नवल किशोर ने अपने दामाद के खिलाफ की तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मनोहर की तलाश की जा रही है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.