आगरा में सुबह हादसा, ड्राइवर की नींद से अनियंत्रित ट्रक ने मचाई तबाही, चार दुकानें ढहीं

आगरा में तड़के अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से चार दुकानें ढहीं शराब ठेके में सो रहे सेल्समैन घायल। एत्मादपुर के बरहन तिराहा पर सुबह चार बजे हुआ हादसा। क्षतिग्रस्‍त दुकानों के मालिक पहुंच गए मौके पर। ड्राइवर और क्‍लीनर फरार। लाखों रुपये का नुकसान।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:14 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:14 AM (IST)
आगरा में सुबह हादसा, ड्राइवर की नींद से अनियंत्रित ट्रक ने मचाई तबाही, चार दुकानें ढहीं
आगरा के एत्‍मादपुर में ट्रक के घुसने से क्षतिग्रस्‍त दुकानें।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्मादपुर में बरहन तिराहा पर मंगलवार तड़के हादसा हो गया। हाईवे पर अनियंत्रित हुआ ट्रक एक बिल्डिंग से जा टकराया। ट्रक की स्पीड अधिक होने के कारण उसने चार दुकानों को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई देसी शराब की दुकान में सो रहे सेल्समैन घायल हो गए। उन्हें हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

हादसा मंगलवार तड़के चार बजे हुआ। आगरा की ओर से एक ट्रक फीरोजाबाद की ओर जा रहा था। आशंका है कि चालक को झपकी लगने के कारण बरहन तिराहा के पास ट्रक अनियंत्रित हो गया। इसके बाद चालक उस पर नियंत्रण नहीं कर सका। ऐसे में ट्रक हाईवे की लोहे की रेलिंग तोड़ता हुआ सर्विस रोड पर बरहन तिराहा के पास दुकानों से जा टकराया। ट्रक की चपेट में आकर चार दुकानों की दीवार ढह गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। ट्रक की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हुई देसी शराब की दुकान में सो रहा सेल्समैन रामबाबू घायल हो गया। पुलिस ने उसे मलबे से निकालकर हास्पिटल पहुंचाया। ट्रक की चपेट में आकर गीतम सिंह की खराद की दुकान, नगला गंगाराम निवासी भूप सिंह का जनरल स्टोर, सतोली निवासी सत्यवती की सिलाई मशीन की दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गईं। गनीमत यह रही कि इन दुकानों में कोई नहीं था। अगर कोई होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया है। ट्रक के चालक और मालिक के बारे में जानकारी की जा रही है। सुबह दुकानों के क्षतिग्रस्त होने की जानकारी होने पर दुकानदार भी पहुंच गए। हादसे में लाखों रुपये का नुकसान बताया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी