Accident on Yamuna Expressway: दो हादसों अलग- अलग हादसों में तीन की मौत, दो दर्जन घायल Agra News

आगरा से नोएडा जा रही बस तड़के हादसे का शिकार। मथुरा के नौहझील क्षेत्र के बाजना में पास हुआ हादसा।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 08:53 AM (IST) Updated:Sun, 15 Sep 2019 10:52 PM (IST)
Accident on Yamuna Expressway: दो हादसों अलग- अलग हादसों में तीन की मौत, दो दर्जन घायल    Agra News
Accident on Yamuna Expressway: दो हादसों अलग- अलग हादसों में तीन की मौत, दो दर्जन घायल Agra News

आगरा, जेएनएन। यमुना एक्सप्रेस वे पर बाजना कट के पास गिट्टी से लदे खड़े ट्रकों की कतार दो बड़े हादसों का कारण बन गई। आगरा की ओर से आ रही स्लीपर कोच एक ट्रक से टकरा गई। कोच में सवार में दो यात्रियों की मौत हो गई जबकि 20 सवारियां घायल हो गईं। हादसे के बाद ट्रकों में भगदड़ मच गई। एक ट्रक के नीचे सो रहे क्लीनर को ट्रक ने कुचल दिया। 

भरतपुर से गिट्टी से लदे ट्रक नोएडा-दिल्ली जाने के लिए बाजना कट से एक्सप्रेस वे पर चढ़ते हैं। रोजाना की तरह रविवार सुबह भी ट्रकों की कतारें बाजना कट पर लगी थी। सुबह करीब साढ़े चार बजे अंबेडकर नगर जिले के टांडा कस्बा से आ रही प्राइवेट स्लीपर बस (यूपी 31 एटी 3081) इसी कतार में खड़े ट्रक से टकरा गई। बस में 45 सवारियां थीं। बस के परखच्चे उड़ गए। बस का गेट बंद हो जाने से सवारियां अंदर फंस गईं और मदद के लिए चीखने-चिल्लाने लगीं। 

यमुना एक्सप्रेस-वे के राहत कर्मियों और इलाका पुलिस ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सवारियों को बाहर निकाल पाया। इनमें से दानिश शम्सी पुत्र शकील शम्सी निवासी कटराबसावेग थाना सहादतगंज, लखनऊ और मुकेश शर्मा पुत्र श्रीप्रसाद शर्मा निवासी फतेहपुर, बुलंदशहर दम तोड़ चुके थे। 

एसपी देहात आदित्य कुमार ने बताया कि हादसे में घायल 20 लोगों को  अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बस के चालक को झपकी लगने के कारण ये हादसा हुआ है। चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। 

ट्रक से कुचला क्लीनर 

बस हादसे के बाद ट्रकों में भगदड़ में भगदड़ मच गई। एक क्लीनर अरशद निवासी पुन्हाना ट्रक के नीचे सो रहा था। चालक ने इसका ध्यान दिए बगैर ही ट्रक दौड़ा दिया। इससे अरशद ट्रक से कुचल गया। उसकी मौत हो गई। 

ये बस यात्री हुए घायल

हिना लखनऊ, अंशु अंबेडकरनगर, परमजीत रायबरेली, परवीनजहां, मिसबाहुद्दीन मुबारकपुर, मोहम्मद अशरफ, नौशाद, महेंद्र, आशीष सभी अंबेडकर नगर, रामाशीष आजमगढ़, ओमप्रकाश निवासी खानपुर जिला बुलंदशहर, अंगद बुलेपुर, रुचि, जितेंद्र निवासी सैदपुर अंबेडकरनगर।  

मुख्यमंत्री ने दिए उपचार के निर्देश

 यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शोक व्यक्त करते हुए मथुरा और अलीगढ़ प्रशासन को घायलों को बेहतर उपचार कराए जाने के निर्देश भी दिए। 

chat bot
आपका साथी