Paras Hospital Agra: श्री पारस हास्पिटल में मौत की मॉकड्रिल की आज भी होगी जांच, डेथ ऑडिट की फाइल नहीं मिली

श्री पारस हास्पिटल में डेथ आडिट के लिए बनी अलग से चार सदस्यीय कमेटी सोमवार को भी होगी जांच। मरीजों की डेथ आडिट के लिए गठित की गई है चार सदस्यीय कमेटी। आक्सीजन के हर सिलेंडर की होगी जांच एडीएम सिटी हैं नोडल अफसर।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:08 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:08 AM (IST)
Paras Hospital Agra: श्री पारस हास्पिटल में मौत की मॉकड्रिल की आज भी होगी जांच, डेथ ऑडिट की फाइल नहीं मिली
पारस हॉस्पिटल प्रकरण की जांच सोमवार को भी जारी रहेगी।

आगरा, जागरण संवाददाता। भगवान टाकीज चौराहा स्थित श्री पारस हास्पिटल के खिलाफ जांच तेज हो गई है। डीएम प्रभु एन सिंह के आदेश पर मरीजों के डेथ की आडिट के लिए अलग से चार सदस्यीय कमेटी अलग से बनाई गई है। कमेटी ने रविवार को जांच की लेकिन मरीजों की मौत की एक भी फाइल नहीं मिल सकी। अब सोमवार को फाइल मिलने की उम्मीद है। ऐसे में चार सदस्यीय कमेटी फिर से पहुंचेगी। वहीं आक्सीजन के हर सिलेंडर की भी जांच की जाएगी। इससे मौत के मॉकडि्ल का पर्दाफाश हो सकेगा। 26 और 27 अप्रैल को जिन मरीजों की मौत हुई है, उनकी बेड हेड टिकट (बीएचटी, फाइल) उपलब्ध कराने के लिए कहा गया। मगर, बीएचटी नहीं दी गईं। एक दिन का समय दिया गया है। टीम में एसएन मेडिकल कालेज के मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डा बलबीर सिंह, एनेस्थीसिया विभाग के डा त्रिलोक चंद, फोरेंसिक विभाग की डा रिचा गुप्ता और एसीएमओ डा पीके शर्मा शामिल रहे। एडीएम सिटी डा. प्रभाकांत अवस्थी ने बताया कि सोमवार को भी टीम जांच करेगी।

वीडियो किसने बनाया, जल्द आएगा सामने: श्री पारस हास्पिटल में वीडियो 28 अप्रैल को बनाया गया है। वीडियो किसने बनाया और इसे इंटरनेट मीडिया पर किसने वायरल किया। अभी यह सच सामने नहीं आ सका है। इसकी जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी