आगरा में देर रात नर्स के घर में बदमाशाें का धावा, वृद्ध मां के हाथ पैर और मुंह पर चिपकाया टेप

नर्स के बेटे और चाची ने कमरे में बंद होकर किया काॅल पकड़े जाने के डर से भाग गए बदमाश। लूट के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर रही पुलिस बदमाशों के सुराग को खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 01:50 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 01:50 PM (IST)
आगरा में देर रात नर्स के घर में बदमाशाें का धावा, वृद्ध मां के हाथ पैर और मुंह पर चिपकाया टेप
आगरा में देर रात बदमाशों ने नर्स के घर में घुसकर परिवारीजनों को बंधक बना लिया।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला क्षेत्र की ट्रांस यमुना कालोनी में शनिवार रात को बदमाशों ने नर्स के घर में धावा बोल दिया। वृद्ध मां को टेप चिपकाकर बंधक बना लिया। बदमाश उनके बेटे और घर में मौजूद चाची को बंधक बनाने की कोशिश कर रहे थे। तब तक उन्होंने समझदारी से काम लेते हुए खुद को कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद नर्स और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही लुटेरे घर से भाग गए। मामले में लूट के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

ट्रांस यमुना कालोनी निवासी नर्स सरिता शनिवार रात को हास्पिटल में थीं। रात करीब एक बजे उनके घर में तीन बदमाश गेट से कूदकर घुस गए। घर में उस समय उनकी 70 वर्षीय वृद्ध मां, चाची और बेटा मौजूद था। बदमाशों ने सबसे पहले उनकी मां को कब्जे में कर लिया। नर्स की चाची और बेटा एक कमरे में घुस गए और अंदर से कुंडी बंद कर ली। इसके बाद नर्स को काल करके सूचना दे दी। बदमाशों ने नर्स की मां के हाथ पैर और मुंह पर टेप चिपकाकर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद उन्हें कुर्सी पर बैठा दिया। नर्स की चाची और बेटे के कमरे में बंद होने पर बदमाश डर गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही पकड़े जाने के डर से बदमाश घर से भाग गए। एसपी सिटी विकास कुमार पुलिस फोर्स के साथ देर रात नर्स के घर पहुंचे। उन्होंने परिवार से घटना की जानकारी ली। एसपी सिटी के अनुसार, मामले में लूट के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बदमाशों की तलाश को सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग चेक कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी