आगरा के गांव कराहरा में बदमाशों का धावा, एक ग्रामीण को लगी गोली

थाना मलपुरा क्षेत्र में दिया वारदात को अंजाम। एक ग्रामीण के घर से सोने के जेवरात और नकदी बदमाशों ने चुरा ली दूसरे घर में वारदात को अंजाम देने से पहले ही हो गई जगार। ग्रामीणों ने घेराबंदी की तो बदमाश फायरिंग कर भाग निकले।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 12:02 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 12:02 PM (IST)
आगरा के गांव कराहरा में बदमाशों का धावा, एक ग्रामीण को लगी गोली
गोली लगने से घायल हुए ग्रामीण का हाल जानते किसान नेता मोहन सिंह चाहर।

आगरा, जेएनएन। थाना मलपुरा के गांव कराहरा में शनिवार देर रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। एक मकान से लाखों रुपए के आभूषण चोरी कर लिए, लेकिन तब तक ग्रामीणों को भनक लग गई कि गांव में बदमाश आ गए हैं। ग्रामीणों ने एकजुट होकर बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों की ओर से हुई फायरिंग में एक ग्रामीण जख्मी हो गया। सूचना पर थाना मलपुरा पुलिस पहुंच गई है। घायल का इलाज कराया जा रहा है।

वारदात शनिवार रात करीब दो बजे की है। न्यू दक्षिणी बाइपास के किनारे गांव कराहरा में चोरों ने सुनील के मकान का जंगला तोड़ दिया। इसके बाद वे मकान में घुस आए। सुनील की विधवा बुआ के बक्से से लगा ताला तोड़ दिया। उसमें रखे सोने की झुमकी, जंजीर, एक अंगूठी, कान की बाली, सोने की ही गणेशजी की मूर्ति, चांदी की तोड़ियां समेत नौ हजार रुपये की नगदी को पार कर दिया। इसके बाद चोर 100 मीटर की दूरी पर ग्रामीण रणधीर के बाड़े में जा घुसे। इस दरम्यान ही बाहर सो रहे रणधीर की आंख खुल गई। शक होने पर उन्होंने दूसरे जगह सो रहे भतीजे संदीप और भाभी गंगा देवी को फोन कर दिया। सूचना पर वे भी लाठी–डंडा लेकर आ गए। तीनों ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। रणधीर ने बताया कि खुद को घिरता देख बदमाशों ने गोली चला दी। गोली 55 वर्षीय रणधीर के गाल को छूती हुई निकल गई। रणधीर लहूलुहान हो गए और जमीन पर गिर गए। उनकी हालत देखकर भतीजा और भाभी घबरा गए। वे रणधीर को संभालने में जुट गए। इसका फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले। चीख पुकार सुन अन्य ग्रामीण आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल ग्रामीण को उपचार के लिए अकोला सीएचसी लेकर गई। वहां से घायल को जिला अस्पताल आगरा रेफर कर दिया। मलपुरा थाना प्रभारी अरुण बालियान ने बताया कि रणधीर की मेडिकल रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी