पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट, गाली गलौज

फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षों में चले लात घूंसे मकान पर बोला धावा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:25 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:25 AM (IST)
पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट, गाली गलौज
पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट, गाली गलौज

जागरण टीम, आगरा। पीठासीन अधिकारी ने चार ग्रामीणों के खिलाफ मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

पीठासीन अधिकारी योगेश कुमार पुत्र गौरीशंकर निवासी लक्ष्मणपरी धनौली थाना निबोहरा की नेहरेकापुरा मतदान केंद्र पर पीठासीन अधिकारी थे। वे फतेहाबाद मंडी समिति पर मतपटिका का जमा कर रहे थे तभी वहां अरविद पुत्र बादाम सिंह ,भारत पुत्र अतर सिंह, कालीचरण पुत्र रूप सिंह, यशपाल उर्फ शिशुपाल पुत्र अतर सिंह निवासी नैहरेकापुरा थाना निबोहरा पहुंच गए। उन्होंने पीठासीन अधिकारी पर रुपये लेकर मतदान कराने का आरोप लगाया। इतना ही नही पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट और अभद्रता की। इस संबंध में पीठासीन अधिकारी ने चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है। फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षों में चले लात घूंसे, मकान पर बोला धावा

जागरण टीम, आगरा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतदान के समय गुरुवार को शाहपुर नदीम में शाम 5.30 बजे फर्जी मतदान को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए तथा जमकर लात घूंसे चले व पथराव हुआ। इसमें दो लोग घायल हो गये। देर शाम थाना सैंया में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

घटना गुरुवार शाम 5.30 शाहपुर नदीम की है। गुरुवार सुबह से मतदान शांतिपूर्ण चल रहा था। पदम सिंह का आरोप है कि मतदान खत्म होने का समय आया तो निवर्तमान प्रधान देवेंद्र सिंह अपने समर्थकों के साथ फर्जी मतदान करने लगे। जिसका विरोध करने पर उसकी लात घूंसों से मारपीट की गई। इतना ही नहीं निवर्तमान प्रधान के समर्थकों ने जयपाल पुत्र रोतान सिंह के साथ मारपीट करते हुए सोवरन सिंह के घर पर हमला बोल दिया तथा घर के शीशे व समान भी तोड़ दिया। इस दौरान निखिल पुत्र उदयवीर के साथ भी मारपीट कर दी। पदम सिंह ने की तहरीर पर पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ नामजद व 10 अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाना सैंया में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर सैंया हंसराज भदौरिया ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी