Firing on Police: अवैध खनन कर ट्रैक्टर से बालू ले जा रहे थे, पुलिस ने राेका तो कर दी फायरिंंग, तीन गिरफ्तार

Firing on Police इरादत नगर में कुर्रा चित्तर पुर की घटना ट्रैक्टर- ट्राली जब्त। सैंया खेरागढ़ और इरादत नगर के रास्ते से अवैध खनन कर बालू लाई जाती है। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि इरादत नगर में ट्रैक्टर-ट्राली से बालू लाई जा रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 05:01 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 05:01 PM (IST)
Firing on Police: अवैध खनन कर ट्रैक्टर से बालू ले जा रहे थे, पुलिस ने राेका तो कर दी फायरिंंग, तीन गिरफ्तार
अवैध खनन की इरादत नगर में कुर्रा चित्तर पुर की घटना। प्रतीकात्मक फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्राली से बालू ले जा रहे लोगों का इरादत नगर में पुलिस से आमना-सामना हो गया। उनके आगे बाइक सवार युवक भी चल रहे थे। पुलिस के रोकते ही बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने किसी तरह बचाव करते हुए तीन युवकों को दबोच लिया। मौके से दो ट्रैक्टर-ट्राली, एक बाइक और तीन तमंचे बरामद हुए हैं।

सैंया, खेरागढ़ और इरादत नगर के रास्ते से अवैध खनन कर बालू लाई जाती है। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि इरादत नगर में ट्रैक्टर-ट्राली से बालू लाई जा रही है। पुलिस ने कुर्रा चित्तरपुर के पास बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। तभी तीन ट्रैक्टर-ट्राली सामने आते दिखाई दिए। उनके आगे बाइक पर युवक चल रहे थे। पुलिस ने बाइक पर जा रहे युवकों को रोका तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बाइक सवार एक युवक और दो ट्रैक्टर चालकों को मौके से दबोच लिया। इनके कब्जे से दो ट्रैक्टर-ट्राली बालू से भरे हुए बरामद कर लिए। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में धौलपुर के मनिया में जसूपुरा निवासी चंद्रप्रकाश, दिहौली निवासी रामू और दिलीप शामिल हैं। ये सभी राजस्थान से चंबल से अवैध खनन बालू लाए थे। गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर इरादत नगर शिव प्रकाश सोनकर, एसआइ जितेंद्र कुमार गौतम, हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार, कांस्टेबल जितेंद्र, विवेक शामिल रहे। 

chat bot
आपका साथी