अवैध रोड कटिंग को रोकने में इंजीनियर फेल, जानिए आगरा के मेयर और क्या बोले

शाहगंज और जयपुर हाउस में भी एक माह पूर्व बनी रोड की हुई खोदाई क्षेत्रीय लोगों ने मेयर से की शिकायत। मेयर बोले निर्माणदायी एजेंसियों की कार्यशैली से निगम की छवि हो रही खराब। सौ वार्डों में हर दिन किसी न किसी वार्ड में अवैध रोड कटिंग होती है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 01:32 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 01:32 PM (IST)
अवैध रोड कटिंग को रोकने में इंजीनियर फेल, जानिए आगरा के मेयर और क्या बोले
मेयर बोले निर्माणदायी एजेंसियों की कार्यशैली से निगम की छवि हो रही खराब।

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज हो या फिर जयपुर हाउस। इन दोनों क्षेत्रों में एक माह पूर्व बनी रोड की खोदाई कर दी गई हैं। यह रोड बीस-बीस लाख रुपये से अधिक से बनी थीं। खोदाई के बाद रोड की मरम्मत नहीं की गई। क्षेत्रीय लोगों ने इसकी शिकायत मेयर नवीन जैन से की है। वहीं अवैध रोड कटिंग को रोकने में इंजीनियर फेल हैं। मेयर नवीन जैन का कहना है कि निर्माणदायी एजेंसियों की कार्यशैली के चलते निगम की छवि धूमिल हो रही है। इससे विकास कार्य भी रुक रहे हैं। रोड जल्द खराब हो रही हैं। एजेंसियों को नोटिस जारी कर जुर्माना लगाया जा रहा है।

नगर निगम के सौ वार्डों में हर दिन किसी न किसी वार्ड में अवैध रोड कटिंग होती है। नगर निगम कार्यालय में तीन से पांच शिकायतें पहुंचती हैं। इन्हें जांच के लिए संबंधित इंजीनियर के पास भेज दिया जाता है। सर्वे के बाद जुर्माना लगाया जाता है। छह माह पूर्व मेयर नवीन जैन ने अवैध रोड कटिंग के लिए इंजीनियरों को जिम्मेदार ठहराया था। मुख्य अभियंता, सिविल बीएल गुप्ता ने बताया कि शाहगंज और जयपुर हाउस क्षेत्र में अवैध रोड कटिंग की शिकायतें मिली हैं। इसकी जांच के आदेश दिए गए हैं। मदिया कटरा से होटल भावना क्लार्क इन रोड पर खोदाई का कार्य रोक दिया गया है। निर्माण सामग्री जब्त कर ली गई है 

chat bot
आपका साथी