Mass Murder in Agra: आगरा में महिला और तीन बच्चों की हत्या में आरोपित अंशुल गिरफ्तार

Mass Murder in Agra महिला के रिश्ते के भाई समेत दो को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया था घटना का पर्दाफाश। अंशुल पर था 25 हजार रुपये का इनाम चांदी के गहने आधार कार्ड और सात सौ रुपये बरामद।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:27 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:27 PM (IST)
Mass Murder in Agra: आगरा में महिला और तीन बच्चों की हत्या में आरोपित अंशुल गिरफ्तार
चौहरे हत्याकांड का आरोपित अंशुल को पकड़े पुलिस के अधिकारी।

आगरा, जागरण संवाददाता। महिला और तीन बच्चों की हत्या में आरोपित 25 हजार का इनामी अंशुल शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उससे महिला के चांदी के गहने, आधार कार्ड और सात सौ रुपये बरामद हुए हैं। इससे पहले पुलिस मुख्य आरोपित समेत दो को जेल भेज चुकी है। अब गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

कोतवाली के कूचा साधूराम में 21 जुलाई को रेखा, उनका बेटा वंश, पारस और बेटी माही की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। 22 जुलाई को शव घर में पड़े मिले। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। 27 जुलाई को पुलिस ने रेखा के रिश्ते के भाई संतोष और उसके दोस्त वीरू को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया। जबकि तीसरा आरोपित सीता नगर निवासी अंशुल राठौर फरार था। पुलिस के अनुसार, संतोष ने रेखा के उधार रुपये न चुकाने और घर से लूटपाट करने के लिए चार हत्याएं की थीं। लालच देकर उसने अपने दोस्त अंशुल और वीरू को भी घटना में शामिल किया था। एसएसपी मुनिराज जी. ने फरार अंशुल राठौर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस की टीमें आरोपित की गिरफ्तारी को लगातार दबिश दे रही थीं। शनिवार को पुलिस ने अंशुल को एत्मादपुर क्षेत्र में छलेसर गोदाम के पास से गिरफ्तार कर लिया। उससे दो जोड़ी चांदी की पायल, अंगूठी, चांदी का छत्र, दो आधार कार्ड और सात सौ रुपये बरामद हुए हैं।

रेखा का मोबाइल, लैपटाप और आइपैड नहीं हुआ बरामद

रेखा और उनके बच्चों की हत्या में शामिल तीनों आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। मगर, अभी तक रेखा के फोन, आइपैड और लैपटाप बरामद नहीं हुए हैं। अब पुलिस इनकी बरामदगी को आरोपितों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेगी। 

chat bot
आपका साथी