आगरा में नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी से सवा ढाई लाख रुपये लूटे, नहीं लगे पुलिस के हाथ

पिनाहट में दुकान बंद करते में पहुंचे बदमाश थाने पर जुटे आक्रोशित व्यापारी। पुलिस ने राजाखेड़ा तक किया बदमाशों का पीछा नहीं आए हाथ। ग्राहक बनकर दुकान पर पहुंचे थे बदमाश और बंद दुकान का खुलवाया शटर। पेमेंट के लिए रखी थी व्‍यापारी ने रकम।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:51 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:51 AM (IST)
आगरा में नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी से सवा ढाई लाख रुपये लूटे, नहीं लगे पुलिस के हाथ
आगरा में नकाबपोश बदमाश व्‍यापारी से ढाई लाख रुपये लूट ले गए।

आगरा, जेएनएन। आगरा जनपद के पिनाहट कस्बे में सोमवार की रात को दुकान बंद करते व्यापारी को बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने ढाई लाख रुपये लूट लिए। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने राजाखेड़ा तक बदमाशों का पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं आए। इधर, घटना से आक्रोशित कस्बे के अन्य व्यापारियों ने रात में थाने का घेराव कर लिया।

घटना सोमवार की रात नौ बजे की है। कस्बे में कालू गुप्ता की परचूनी के सामान की दुकान है। वह दुकान बंद का शटर गिरा चुके थे। घर लौटने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे। व्यापारी से कुछ सामान खरीदने की कहकर दुकान खोलने की कहा। व्यापारी ने शटर गिराने की कहते हुए दुकान खोलने से मना कर दिया। व्यापारी को बातों में उलझाने के बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग लूटकर भागने लगे।

व्यापारी के शोर मचाने पर आसपास के दुकानदार वहां जुट गए। बदमाश बाइक से राजाखेड़ा की ओर भागे थे। व्यापारियों ने पुलिस के साथ अपनी गाड़ियां राजाखेड़ा की ओर दौड़ा दीं। मगर, बदमाश हाथ नहीं आए। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि बैग में दो लाख 20 हजार रुपये थे। यह रकम किसी को भुगतान करने के लिए रखी थी। जबकि करीब 30 हजार रुपये उनके थे। थाने का घेराव करने वाले व्यापारियों को पुलिस ने बदमाशों का पता लगा उन्हें शीघ्र पकड़ने का आश्वासन दिया। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी