Silver Smuggler: आगरा से जयपुर बस में चांदी की ईंट लेकर जाते युवक को पकड़ा

Silver Smuggler नामनेर की घटना बैग भारी होने पर बस परिचालक को हुआ शक। ग्वालियर का रहने वाला है युवक रकाबगंज पुलिस ने जीएसटी अधिकारियों को दी सूचना। घटना मंगलवार की शाम की है। युवक का नाम राम आधार है। ग्वालियर के थाना मलगढ़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:30 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:30 PM (IST)
Silver Smuggler: आगरा से जयपुर बस में चांदी की ईंट लेकर जाते युवक को पकड़ा
नामनेर की घटना, बैग भारी होने पर बस परिचालक को हुआ शक।

आगरा, जागरण संवाददाता। रकाबगंज के नामनेर से जयपुर की बस में चांदी की ईंट लेकर सवार हुए युवक को परिचालक ने शक होने पर पकड़ लिया। उसके बैग की तलाशी लेने पर चांदी की तीन ईंट निकलने पर पुलिस को बुला लिया। युवक द्वारा रसीद नहीं दिखा पाने पर पुलिस ने जीएसटी अधिकारियों को सूचना दी है।

इंस्पेक्टर रकाबगंज दिनेश कुमार ने बताया घटना मंगलवार की शाम की है। युवक का नाम राम आधार है। वह ग्वालियर के थाना मलगढ़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। नामनेर चौराहे पर एक ट्रैवल एजेंसी से युवक ने जयपुर के लिए टिकट लिया था। उसके पास एक बैग था। युवक काफी हड़बड़ाहट में था। वह टिकट लेकर अपनी सीट की जगह दूसरे यात्री की सीट पर जाकर बैठ गया। बैग को सीट के नीचे अपने पैरों के पास रख लिया। कुछ देर बाद जिस यात्री की सीट थी। वह आया और युवक को अपनी सीट छोड़ने की कहा। इससे युवक घबरा गया। परिचालक युवक को उसकी सीट दिखाने लगा। युवक के बैग में हाथ लगाया तो वह काफी भारी था। इससे परिचालक को शक हो गया। उसने बैग में रखे सामान के बारे में युवक से पूछा तो वह हड़बड़ा गया। बैग में रखा सामान दिखाने से मना कर दिया। इस पर चालक का शक पुख्ता हो गया। उसने पुलिस को बुलाकर इसकी जानकारी दी। इंस्पेक्टर के अनुसार युवक के बैग की तलाशी लेने पर उसमें चांदी की तीन ईंट निकलीं। युवक से इसका बिल दिखाने की कहा तो वह नहीं दिखा सका। युवक ने बताया कि चांदी की तीनाें ईंट का वजन आठ किलो है। वह उन्हें ग्वालियर से जयपुर लेकर जा रहा था। इस पर पुलिस युवक को थाने लेकर आ गयी। जीएसटी अधिकारियों को इसकी सूचना दी गयी है। 

chat bot
आपका साथी