सड़क हादसों में दो की मौत, छह घायल

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार पलटी सुल्तानपुर के युवक की मौत चार साथी घायल किरावली-रुनकता मार्ग पर खड़े ट्रक में घुसी बाइक युवक ने दम तोड़ा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:00 AM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, छह घायल
सड़क हादसों में दो की मौत, छह घायल

जागरण टीम, आगरा। अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में सुल्तानपुर के युवक समेत दो की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। घायलों में एक बालक भी शामिल है।

फतेहाबाद: सुल्तानपुर के नारायणपुर निवासी रवि प्रकाश उर्फ मोनू पंडित (32) पुत्र रामप्रकाश दुबे स्विफ्ट डिजायर कार से सुल्तानपुर से नोएडा जा रहे थे। कार में उनके साथ सुल्तानपुर, कथापुर निवासी 25 वर्षीय अंकित मोदी पुत्र दयाराम, सुल्तानपुर, जमुआवा निवासी 29 वर्षीय सुनील वर्मा, अमेठी के खेड़ी निवासी 35 वर्षीय दिनेश वर्मा, कथापुर के ही विकास पुत्र सुखराम बैठे हुए थे। शुक्रवार सुबह छह बजे डौकी क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से गुजरते समय रवि प्रकाश ने जैसे ही कार को इनर रिग रोड के लिए गोल चक्कर पर घुमाई, कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रवि प्रकाश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

किरावली: अछनेरा के रायभा निवासी चेतन (25) पुत्र सोनवीर गुरुवार रात बाइक से किरावली-रुनकता मार्ग से गुजर रहे थे। नगला मंशा गांव में मोड़ पर उनकी बाइक खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में चेतन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर स्वजन में कोहराम मच गया। उन्होंने बताया कि चेतन का विवाह तीन वर्ष पूर्व ही हुआ था। उनकी दो बेटियां भी हैं।

पिनाहट: रीठई निवासी 12 वर्षीय आकाश शुक्रवार दोपहर अपने चाचा धर्मपाल के साथ ई-रिक्शा से गांव जा रहा था। पिढ़ौरा के बजरिया मोड़ पर सामने से आई मैक्स पिकअप ने ई-रिक्शा को चपेट में ले लिया। हादसे में चाचा-भतीजा घायल हो गए। वहीं हादसे के बाद चालक मैक्स पिकअप लेकर भाग निकला।

chat bot
आपका साथी