ससुराल जा रहे युवक की मारुति वैन की चपेट में आकर मौत

ग्वालियर हाईवे पर तीन ट्रक भिड़े गुरुवार दोपहर हटाए गए तब तक लगा रहा जाम

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 06:00 AM (IST)
ससुराल जा रहे युवक की मारुति वैन की चपेट में आकर मौत
ससुराल जा रहे युवक की मारुति वैन की चपेट में आकर मौत

जेएनएन, आगरा: अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे हुए। फतेहाबाद में हुए हादसे में युवक की मौत हो गई। फीरोजाबाद के मटसेना स्थित पिलुआ गांव निवासी रुमाल सिंह (45) पुत्र रामपति बुधवार की शाम बाइक से अपनी ससुराल मल्ल का पुरा, मंसुखपुरा जा रहे थे। फीरोजाबाद-फतेहाबाद मार्ग स्थित भलोखरा के पास पहुंचते ही फतेहाबाद की ओर से आ रही मारुति वैन ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में रुमाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद चालक वैन लेकर भाग निकला। पुलिस ने अज्ञात वैन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर हाईवे स्थित सैंया चौराहा पर बुधवार रात तीन ट्रक आपस में भिड़ गए। हादसे में किसी को चोट नहीं आई। वहीं गुरुवार दोपहर को क्षतिग्रस्त ट्रकों को हाईवे से हटाया जा सका। इसके बाद ही यातायात सुचारू हुआ। गुरुवार दोपहर भी सैंया थाने के सामने ट्रक के ब्रेक फेल हो गए। इससे वह सामने खड़े ट्रक में जा घुसा। चालक घायल हो गया। उसके पैर ब्रेक में फंस गए। पुलिस ने मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। पूजन के लाई गई ईको से कुचलकर महिला की मौत

जेएनएन, आगरा। खेरागढ़ में पूजन कराने के लिए लाई गई ईको वैन से कुचलकर महिला की मौत हो गई। हादसे में 10 वर्षीय बालक भी घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खेरागढ़ के खानपुर गांव निवासी रामअवतार के यहां गुरुवार की शाम को फतेहपुर सीकरी के गांव नगला कौरई से कुछ रिश्तेदार आए थे। वे नई ईको वैन लेकर उसका पूजन करने आए थे। ग्रामीणों के मुताबिक शाम के समय ईको के आगे नारियल फोड़कर इसका पूजन किया गया। इसी दौरान गाड़ी चालक के नियंत्रण से बाहर चली गई और वहां से गुजर रही खानपुर निवासी ममता (37) पत्‍‌नी हरिविलास को कुचलते हुए 10 वर्षीय अजय पुत्र नेमीचंद को चपेट में ले लिया। हादसे में ममता गंभीर रूप से घायल हो गई। क्षेत्रीय ग्रामीण ममता और अजय को लेकर एसएन मेडिकल कालेज पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने ममता को मृत घोषित कर दिया। अजय का इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने ईको को कब्जे में ले लिया है। डग्गामार वाहनों से परेशान ग्रामीण पिनाहट थाने पर पहुंचे

जेएनएन, आगरा। डग्गामार वाहनों से परेशान ग्रामीण गुरुवार को थाना पिनाहट पहुंचे। उन्होंने बताया कि नदगवां तिराहा पर अतिक्रमण के चलते अक्सर जाम रहता है। इसका मुख्य कारण इस रूट पर चलने वाले डग्गामार वाहन हैं। वे बीच सड़क पर रोककर सवारियां बैठाते हैं। इससे रोड पर जाम लग जाता है। विरोध पर वे अभद्रता करना शुरू कर देते हैं। ग्रामीणों ने डग्गामार वाहनों पर अंकुश लगाने की मांग की। यहां राजेश गुप्ता, दिलीप समाधिया, श्याम शर्मा, धर्मा पंडित, अभिषेक परिहार, नंदू पांडेय आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी