Mainpuri Murder Case: छात्रा की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या का मामला, मैनपुरी के स्‍कूल में सुराग तलाश रही SIT

मैनपुरी में विद्यालय से सुराग तलाशने में जुटी एसआइटी की नई टीम। पुरानी टीम पर लगा था गलत बर्ताव का आरोप। छात्रा के माता-पिता की सुरक्षा को तैनात की गई पुलिस। घर पर आने जाने वाले हर व्‍यक्ति का ब्‍योरा ले रही है पुलिस।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 02:54 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 02:54 PM (IST)
Mainpuri Murder Case: छात्रा की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या का मामला, मैनपुरी के स्‍कूल में सुराग तलाश रही SIT
मैनपुरी में छात्रा के घर तैनात पुलिसकर्मी।

आगरा, जागरण संवाददाता। छात्रा दुष्कर्म-हत्याकांड की जांच में जुटी नई एसआइटी की जांच फिलहाल विद्यालय पर केंद्रित है। एसआइटी के अधिकारी इसी परिसर के जरिए घटना का सुराग तलाशने में जुटे हुए हैं। सोमवार को परिसर में मौजूद रहने वाले कर्मचारियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं एडीजी भानु भाष्कर और आइजी कानपुर मोहित अग्रवाल विभागीय कार्य के लिए जिले से बाहर चले गए हैं। जिनके दोपहर बाद वापस आने की संभावना है।

घटना की जांच में जुटी एसआइटी हर पहलू पर जांच कर रही है। फिलहाल एसआइटी ने अपनी जांच को विद्यालय पर केंद्रित किया है। यहां तैनात कर्मचारियों के साथ बातचीत के साथ ही विद्यालय के पूर्व छात्रों को पूछताछ के लिए बुलाने का निर्णय लिया गया है। रविवार शाम पांच बजे से रात करीब दस बजे तक छात्रा के माता-पिता सर्किट हाउस में एसआइटी के साथ मौजूद रहे। यहां एसआइटी के अधिकारियों ने माता-पिता से घटना को लेकर जानकारी ली।

छात्रा के माता-पिता के मुताबिक नई एसआइटी द्वारा उनके साथ अच्छा बर्ताव किया जा रहा है। जिससे वे अपनी बात एसआइटी के सामने आसानी से रख सके हैं। उनका कहना था कि पूर्व एसआइटी द्वारा उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया गया था। पीड़ित माता-पिता की सुरक्षा के लिए उनके घर पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। जो पीड़ित परिवार से मिलने के लिए आने वालों का ब्योरा नोट कर रहे हैं। यहां तैनात पुलिस कर्मी आने-जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति का नाम, पता और मोबाइल नंबर नोट करने के साथ ही फोटो भी खींच रहे है। जिससे पीड़ित परिवार से मिलने के लिए आने वालों में भय दिखाई दिया। पीड़ित परिवार को पूर्व में सुरक्षा नहीं दी गई थी। लेकिन अब सुरक्षा दिए जाने को लेकर भी अलग-अलग प्रकार के कयास लग रहे हैं। वहीं सोमवार को एसआइटी की शेष टीम ने विद्यालय स्टाफ से पूछताछ शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी