Traffic Diversion: आगरा में मदिया कटरा आरओबी हुआ बंद, डायवर्जन में फंस सकते हैं जाम में

मदिया कटरा आरओबी किया जाएगा ऊंचा। 10 मई तक के लिए रेलवे ने लिया है ब्‍लॉक। डबल स्‍टेक कंटेनर गुजारने के लिए किया जा रहा है रेलवे ओवर ब्रिज को ऊंचा। बंद होने के बाद नेशनल हाईवे पर आ गया वाहनों का बड़ा दबाव। खंदारी पर भी जाम के हालात।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 11:44 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 11:44 AM (IST)
Traffic Diversion: आगरा में मदिया कटरा आरओबी हुआ बंद, डायवर्जन में फंस सकते हैं जाम में
मदिया कटरा रोड बंद होने के बाद बुधवार को शहर की दूसरी सड़कों पर जाम के हालात हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। कैलाशपुरी से हरीपर्वत या हरीपर्वत से मदिया कटरा जाना है तो संभलकर निकलें। मदिया कटरा आरओबी देर रात से बंद कर दिया गया है। अब इस रूट का ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया है। इसके कारण आपको मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। 10 मई तक यही व्यवस्था लागू रहेगी।

दिल्ली-मुंबई रेल लाइन पर डबल स्टैक कंटेनर ट्रेन का संचालन होना है। ऐसे में आगरा में राजा मंडी स्टेशन के मदिया कटरा और बाद स्टेशन के पर आरओबी को ऊंचा करना है। पहले चरण में मदिया कटरा आरओबी को ऊंचा किया जाएगा। मंगलवार रात 12 बजे बाद यहां काम शुरू हो गया। अब मदिया कटरा आरओबी सभी प्रकार के वाहनों के लिए बंद कर दिया गया है। अारओबी से होकर गुजरने वाले वाहनों को डायवर्ट कर दिया गया है।यह व्यवस्था 10 मई तक लागू रहेगी।

ऐसे गुजारा जा रहा है ट्रैफिक

- हरीपर्वत चौराहा की ओर से आने वाले सभी वाहनों को आरबीएस कालेज के सामने से होकर खंदारी चौराहा होकर जा रहे हैं।

- लोहामंडी की ओर से हरीपर्वत चौराहा की ओर जाने वाले वाहन अब लोहामंडी से सेंट जोंस चौराहा होकर जा रहे हैं।

- कैलाशपुरी से हरीपर्वत चौराहा की तरफ होकर आने वाले वाहनों को मदिया कटरा से तोता ताल होते हुए सेंट जोंस चौराहा होकर गुजारा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी