साथ जीने मरने की खाई कसमें, फिर ऐसा क्या हुआ जो प्रेमिका आई सदमे में

एक ही समुदाय के होने के कारण परिजन कर रहे थे विरोध। घर से भागे साथ मरने को। प्रेमिका को बचा प्रेमी ने गले लगाई मौत।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 01:28 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 01:28 PM (IST)
साथ जीने मरने की खाई कसमें, फिर ऐसा क्या हुआ जो प्रेमिका आई सदमे में
साथ जीने मरने की खाई कसमें, फिर ऐसा क्या हुआ जो प्रेमिका आई सदमे में

आगरा, जेएनएन: दिल की मोहब्बत धर्म या जाति की बंदिशें नहीं मानती। दुनिया अगर इश्कवालों को साथ जीने नहीं देती तो मौत ही आखिरी रास्ता फिर बनती।एत्मादपुर में बीती रात इश्क और जुनून का ऐसा ही एक मामला जब सामने आया तो हर कोई सन्न रह गया।

सोमवार देर रात एत्मादपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे पुल के नीचे हाईवे पर तेज गति से आते वाहन के आगे प्रेमी युगल ने छलांग लगा दी। वाहन को नजदीक आता देख प्रेमी ने प्रेमिका को लात मार दूर फेंक दिया और खुद मौत के आगोश में चला गया।

मामले के अनुसार फीरोजाबाद की लेबर कॉलोनी में रहने वाले 24 वर्षीय सोहेब पुत्र खालिद और 22 वर्षीय युवती  के प्रेम संबंध थे। एक ही समुदाय का होने के कारण परिजन दोनों के रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। परिवारवालों का विरोध जब प्रेम युगल से सहन नहीं हुआ तो सोमवार सुबह दोनों साथ मरने के लिए दिल्ली रवाना हो गए। दोनों की दिल्ली में आत्महत्या करने की योजना थी लेकिन देर रात योजना बदल कर एत्मादपुर हाइवे पर वाहन के आगे कूदकर जान देने का दोनों ने निर्णय कर लिया। तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन के आगे दोनों कूद भी गए। हादसे में प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई। प्रेमिका को खरौंच तक नहीं आई। एत्मादपुर थाना प्रभारी नितिन कसाना के अनुसार युवती ने लिखित बयान दिया है कि सोहेब ने वाहन के नजदीक आने पर उसे लात मारकर दूर फेंक दिया था। आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर सोहेब का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लड़की को परिवार को सुपुर्द कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी