महिला की हत्या का पर्दाफाश, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

सैंया में 17 दिसंबर को पशु चिकित्सालय के बाहर नाले में मिली थी लाश साथ रहने का दबाव बनाने पर गला दबाकर की गई थी महिला की हत्या

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 06:40 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 06:40 AM (IST)
महिला की हत्या का पर्दाफाश, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार
महिला की हत्या का पर्दाफाश, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

जागरण टीम, आगरा। ग्वालियर हाईवे स्थित सैंया के पशु चिकित्सालय के बाहर नाले में मिली महिला की लाश का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस मामले में मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है।

इंस्पेक्टर सैंया प्रदीप कुमार पांडेय ने बताया कि 17 दिसंबर को पशु चिकित्सालय के बाहर नाले में महिला का शव मिला था। उसकी शिनाख्त दो दिन बाद बेटे कन्हैया ने मधु पत्‍‌नी धर्म सिंह निवासी सैंपऊ, धौलपुर, राजस्थान के रूप में की थी। इस मामले में शनिवार को सैंया पुलिस ने आरोपित रामवीर निवासी सैंपऊ, धौलपुर, राजस्थान को गिरफ्तार किया। बताया कि रामवीर ने गला दबाकर मधु की हत्या की थी। दरअसल, मधु के पति धर्मसिंह की दो वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। रामवीर और मधु के बीच संबंध हो गए थे। मधु इस रिश्ते को पति-पत्‍‌नी का नाम देना चाहती थी। वह उसे अपने साथ रहने का दबाव बना रही थी। वहीं रामवीर इसके लिए तैयार नहीं था। इसी विवाद में उसने मधु की हत्या कर उस का शव फेंक दिया था। चालक को बंधक बना कार में छह घंटे घूमते रहे बदमाश

जागरण टीम, आगरा। भाड़े पर टैक्सी लाकर बदमाश चालक को बंधक बनाकर छह घंटे तक घूमते रहे और किसी को पता भी नहीं चला। पुलिस टैक्सी चालक की बातों को झूठा मानती रही। अछनेरा के एक पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज सामने आने पर पुलिस को यकीन हुआ। पुलिस ने कार लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एटा के जैथरा स्थित उदयपुर निवासी हरीशंकर टैक्सी चालक है। वह गाजियाबाद, खोंडा निवासी रामजी चतुर्वेदी की स्विफ्ट डिजायर कार को चलाता है। हरीशंकर ने पुलिस को बताया कि 24 फरवरी को सुबह 11 बजे दो लोगों ने नोएडा से बल्देव, मथुरा के लिए 1500 रुपये में गाड़ी बुक की। एक्सप्रेस वे पर राया कट से आगे जाते ही उन्होंने उसे बंधक बनाकर पिछली सीट पर बैठा लिया और खुद छह घंटे तक गाड़ी ड्राइव करते रहे। अछनेरा में उन्होंने एक पंप से पेट्रोल भी भरवाया। शाम पांच बजे उसे एत्मादपुर क्षेत्र में झरना नाले के पास उतारकर भाग निकले। पीड़ित थाने पहुंचा तो पुलिस उस पर ही सवाल दागती रही। पेट्रोल पंप की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज सामने आते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी अनुज कुमार सेनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी