Love Story: प्रेमी युगल ने कासगंज की हजारा नहर में लगाई छलांग, प्रेमिका लापता

Love Story गोताखोरों ने प्रेमी को सकुशल निकाला। प्रेमिका की तलाश में लगी पीएसी की फ्लड यूनिट। जानकारी पर सीओ आरके तिवारी इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा मौके पर पहुंच गए। युवक को पुलिस हिरासत में लिया गया है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:18 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:18 PM (IST)
Love Story: प्रेमी युगल ने कासगंज की हजारा नहर में लगाई छलांग, प्रेमिका लापता
कासगंज की हाजरा नहर में प्रेमी युगल ने एक के बाद एक कर लगाइ छलांग।

आगरा, जेएनएन। सिकंद्राराऊ-कासगंज मार्ग पर हजारा नहर में प्रेमी युगल ने छलांग लगा दी। प्रेमी को ग्रामीण गोताखोरों ने सकुशल नहर से निकाला है। जबकि प्रेमिका लापता है। पीएसी फ्लड यूनिट नहर में प्रेमिका की तलाश कर रही है। प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

शहर के मुहल्ला नबाव इस्माइलपुर रोड निवासी यामीन के पड़ोसी आसमा से प्रेम संबंध थे। दोनों ने साथ मरने जीने की कसम खाई थी। मंगलवार की सुबह लगभग आठ बजे प्रेमी युगल ई-रिक्शा से हजारा नहर पहुंचे। यहां दोनों के बीच कहा सुनी हुई तो प्रेमी प्रेमिका को छोड़कर वापस चला गया। प्रेमी के वापस जाने के कुछ देर बाद ही प्रेमिका ने नहर में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने देखा तो शोर मचाया और जानकारी पुलिस को दी। चौकी इंचार्ज ततारपुर गिर्राज सिंह गुर्जर मौके पर पहुंच गए, और सूचना आलाधिकारियों को दी। प्रेमिका के नहर में कूद जाने की खबर प्रेमी यामीन को मिली तो वह भी पुन: ई-रिक्शा से हजारा नहर पहुंचा गया और भीड़ के सामने ही नहर में छलांग लगा दी। युवक को नहर में कूदता देख मौके पर मौजूद कई गोताखोर उसे बचाने लिए नहर में कूद पड़े। प्रयास के बाद सकुशल निकाल लिया गया। जानकारी पर सीओ आरके तिवारी, इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा मौके पर पहुंच गए। युवक को पुलिस हिरासत में लिया गया है। जबकि पीएसी की फ्लड यूनिट स्टीमर के साथ नहर प्रेमिका की तलाश को उतरी है। 

chat bot
आपका साथी