आगरा-दिल्‍ली रेलमार्ग पर प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, शिनाख्‍त नहीं

पटरी पर युवक और युवती के शव पड़े हुए हैं। दोनों ही शवों की हालत बुरी हो चुकी थी। दिल्‍ली से आगरा आने वाले ट्रैक पर खंभा नंबर 1349/12 के पास ये शव मिले हैं। शवों को मथुरा से जीआरपी की टीम आकर अपने साथ ले गई है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:13 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:13 PM (IST)
आगरा-दिल्‍ली रेलमार्ग पर प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, शिनाख्‍त नहीं
बिल्‍लोचपुरा रेलवे स्‍टेशन के पास घटनास्‍थल का मुआयना करती जीआरपी टीम।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा-दिल्‍ली रेलमार्ग पर बुधवार सुबह प्रेमी युगल ने ट्रेन के नीचे आकर खुदकशी कर ली। ट्रेन गुजर जाने के बाद पटरी के आसपास रहने वाले लोगों को जानकारी हुई। इसके बाद मौके पर जीआरपी पहुंच गई है। युगल की शिनाख्‍त नहीं हुई है। मथुरा जीआरपी आगरा आकर क्षत विक्षत शवों को अपने साथ ले गई है।

मामला बिल्‍लोचपुरा रेलवे स्‍टेशन के पास का है। यहां सुबह तकरीबन 8.40 बजे स्‍टेशन पर घूमने आए लोगों ने देखा तो पटरी पर युवक और युवती के शव पड़े हुए हैं। दोनों ही शवों की हालत बुरी हो चुकी थी। दिल्‍ली से आगरा आने वाले ट्रैक पर खंभा नंबर 1349/12 के पास ये शव मिले हैं। युवती की उम्र करीब 17-18 साल और युवक की उम्र 28 वर्ष के करीब प्रतीत हो रही है। सूचना पर आगरा जीआरपी पहुंची लेकिन चूंकि ये क्षेत्र उनकी सीमा में नहीं आता है इसलिए मथुरा जीआरपी को सूचित कर दिया गया। इसके बाद सुबह करीब 11 बजे मथुरा जीआरपी की टीम आकर दोनों के शव अपने साथ ले गई है। माना जा रहा है कि ये युगल मथुरा या दिल्‍ली का हो सकता है, जो ट्रेन से ही यहां आया होगा। जीआरपी प्रेमी युगल की शिनाख्‍त करने के प्रयास कर रही है। आगरा के प्रभारी एसपी जीआरपी मौ. मुश्‍ताक ने बताया कि शवों के पास से भी ऐसा कोई कागजात नहीं मिला है, जिससे उनकी पहचान हो सके।

chat bot
आपका साथी