Political Dispute: पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत 11 लोगों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज, 134 हैं आरोपित

Political Dispute पूर्व मंत्री के समर्थक ढाबा संचालक ने दर्ज कराया मुकदमा। सुग्रीव सिंह के समर्थकों पर ढाबे के कर्मचारी को मरणासन्न करने तोड़फोड़ का आरोप। पिनाहट में हुए बवाल में दोनों पक्ष की ओर से दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 08:39 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 08:39 AM (IST)
Political Dispute: पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत 11 लोगों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज, 134 हैं आरोपित
पूर्व मंत्री के समर्थक ढाबा संचालक ने दर्ज कराया मुकदमा।

आगरा, जागरण संवाददाता। पिनाहट थाने में पूर्व ब्लाक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान समेत 11 लोगों के खिलाफ लूट और तोड़फोड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूर्व ब्लाक प्रमुख व उनके समर्थकों पर ढाबा मालिक व कर्मचारी के साथ मारपीट करने का आरोप है।

उटसाना गांव निवासी पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह के समर्थक राजेंद्र शर्मा का चिलिंग प्लांट के पास में श्रीराम ढाबा है। राजेंद्र शर्मा का आरोप है कि बवाल के बाद उनके ढाबे पर तोड़फोड़ व लूटपाट की गई। उस समय पुत्र आशु ढाबे पर बैठा हुआ था। इसी दौरान सुग्रीव सिंह अपने समर्थकों प्रहलाद सिंह, निहाल सिंह, विजयपाल, जसवीर, भूपेंद्र पहलवान, रामबृज,अनोज, लालू उर्फ धीरज के साथ वहां पहुंचे।उन्होंने ढाबे पर लगे भाजपा के झंडे को तोड़ दिया। विरोध करने पर हमला बोल दिया। ढाबे के कर्मचारी रामनिवास पर लाठी-डंडों से हमला बोलकर मरणासन्न कर दिया।

पूर्व ब्लाक प्रम़ुख व उनके समर्थक ढाबे के गल्ले में रखे लगभग सात हजार रुपये, तीन गैस सिलेंडर, दो चूल्हे व बर्तन लूटने के बाद असलाह लहराते हुए भाग निकले। वहीं, पूर्व मंत्री के समर्थक कुलदीप ने भी थाने में तहरीर दी है। जिसमें पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत 134 लोगों को आरोपित बनाया है। कुलदीप की तहरीर पर आधी रात तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

पिनाहट में हुए बवाल में दोनों पक्ष की ओर से दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी। कस्बे में पीएसी तैनात की गई है।

सुधीर कुमार सिंह एसएसपी 

chat bot
आपका साथी