किसी ने मैच देखा तो कोई बच्चों के साथ खेला

साप्ताहिक बंदी में शनिवार को सड़कों पर पसरा सन्नाटा अलग-अलग तरीके से लोगों ने किया टाइम पास

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 01:14 AM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 01:14 AM (IST)
किसी ने मैच देखा तो कोई बच्चों के साथ खेला
किसी ने मैच देखा तो कोई बच्चों के साथ खेला

आगरा, जागरण संवाददाता। तीन दिन के साप्ताहिक लाकडाउन के पहले दिन शानिवार को बाजारों में सन्नाटा रहा। मोहल्ले और कालोनियों में भी गालियां भी सूनी रहीं। लोग घरों में रहे। किसी ने कैरम तो किसी ने मैच देखकर समय गुजारा।

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए तीन दिन की साप्ताहिक बंदी लागू की है। शनिवार को साप्ताहिक बंदी में शहर के प्रमुख बाजार मोतीगंज, बेलनगंज, दरेसी, सदर, कमला नगर में सन्नाटा पसरा रहा। प्रमुख बाजारों के साथ छोटे बाजार और कालोनियों में भी दुकानें बंद रहीं। कालोनियों में लोग जरूरत का सामान लेने के लिए भटकते रहे। जिन लोगों के घर में दुकान हैं, वहां से सामान मिलता रहा। हालांकि अधिकांश लोगों ने पहले ही व्यवस्था कर ली थी। ऐसे में उन्हें परेशानी नहीं हुई। बंदी होने के कारण गलियों में भी सन्नाटा पसरा रहा। गर्मी होने के कारण लोग घरों में ही रहे। शाम को जरूर लोग घरों से बाहर निकले। किसी ने मैच देखा तो कोई बच्चों के साथ खेला

बंदी के पहले दिन लोगों ने परिवार के साथ समय गुजारा। किसी ने समय गुजारने के लिए बच्चों के साथ गेम खेले तो किसी ने मैच देखकर समय गुजारा। कृष्णा कालोनी निवासी हिमांशु ने बताया कि बहुत दिनों बाद सभी लोग एक साथ घर थे। ऐसे में बच्चों के साथ कैरम खेला। दोपहर में नींद भी ली। ऐसे ही आवास विकास निवासी उपेंद्र ने बताया कि कोरोना काल में फिल्म नहीं देखी थीं, ऐसे में बंदी के दिन घर पर दो फिल्म देखीं। रामबाग निवासी योगेश ने बताया कि घर पर स्पोर्ट चैनल लगाकर मैच देखे।

chat bot
आपका साथी