आगरा में एटा के जीवित युवक को बता दिया मृत, पोस्टमार्टम से उठाकर इमरजेंसी पहुंचाया, बाद में मौत

कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला पुड़िहार निवासी 27 वर्षीय सोनू यादव मंगलवार रात एटा में भर्ती मरीज को देखकर बाइक से गांव जा रहे थे। जब्बे गांव के समीप ही पीएसी रोड पर पहुंचे तो छोटा हाथी से टक्कर हो गई थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:04 PM (IST)
आगरा में एटा के जीवित युवक को बता दिया मृत, पोस्टमार्टम से उठाकर इमरजेंसी पहुंचाया, बाद में मौत
मृतक के घर में कोहराम मचा है।

आगरा, जागरण टीम। एटा में सड़क हादसे में घायल हुए एक युवक को आगरा के एक निजी अस्पताल मैं डॉक्टरों ने मृत बता दिया। परिवार के लोग युवक को एटा के पोस्टमार्टम गृह पर ले आए जहां कर्मचारियों ने देखा तो उसकी धड़कन चल रही थी। पोस्टमार्टम गृह के कर्मचारियों ने युवक को इमरजेंसी भेज दिया जहां से चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज में वेंटिलेटर उपलब्ध न होने पर उसे रेफर कर दिया मगर बाद में उसकी मौत हो गई। मृतक के घर में कोहराम मचा है।

कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला पुड़िहार निवासी 27 वर्षीय सोनू यादव मंगलवार रात एटा में भर्ती मरीज को देखकर बाइक से गांव जा रहे थे। जब्बे गांव के समीप ही पीएसी रोड पर पहुंचे तो छोटा हाथी से टक्कर हो गई। सोनू को तत्काल ही मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां उनकी गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने आगरा रेफर कर दिया। परिवार के लोगों ने उन्हें आगरा के कृष्णा हास्पीटल में भर्ती करा दिया। रात भर भर्ती रहने के बाद बुधवार सुबह चिकित्सकों ने परिवार के लोगों से कहा कि सोनू की मौत हो गई है। इसके बाद परिवार सोनू को लेकर एटा मेडिकल कालेज के पोस्टमार्टम गृह पर आ गया।। जब पोस्टमार्टम गृह के कर्मचारियों ने युवक को देखा तो उसकी धड़कन चल रही थी। तत्काल ही सोनू को इमरजेंसी में भर्ती करा दिया। युवक को वेंटिलेटर की आवश्यकता थी लेकिन चिकित्सकों ने असमर्थता जताई और पुन: हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिवार के लोग सोनू को अलीगढ़ ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया और मृत अवस्था में युवक को फिर से पोस्टमार्टम गृह पर लाया गया। मृतक के भाई संदीप ने बताया कि सोनू नोएडा के एक रेस्टोरेंट में मैनेजर थे। उन्होंने इस बात पर रोष भी जताया कि मेडिकल कालेज में वेंटिलेटर नहीं मिला। उधर सीएमएस डा. राजेश अग्रवाल ने बताया कि वेंटिलेटर उपलब्ध हैं मगर आपरेटर नहीं हैं। 

chat bot
आपका साथी