Death in Accident: आगरा में LIC के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक की पुत्र समेत सड़क दुर्घटना में मौत

Death in Accident आगरा के शाहगंज के पथौली में फतेहपुर सीकरी रोड पर जयपुर जाते समय हुई दुर्घटना। कार में सवार बेटा भी हुआ घायल जयपुर जा रहे थे पिता-पुत्र। अचानक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जाकर टकरा गई।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:39 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:39 PM (IST)
Death in Accident: आगरा में LIC के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक की पुत्र समेत सड़क दुर्घटना में मौत
भारतीय जीवन बीमा निगम लिमिटेड (एलआइसी) के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक सुनील कुमार का फाइल फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में फतेहपुर सीकरी रोड पर सड़क दुर्घटना में भारतीय जीवन बीमा निगम लिमिटेड (एलआइसी) के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक सुनील कुमार और उनके पुत्र की मौत हो गई। वह आगरा से जयपुर जा रहे थे। शाहगंज के पथौली इलाके में अचानक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जाकर टकरा गई। जबरदस्त टक्कर के चलते कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार सुनील कुमार और उनके बेटे गौरांग को गंभीर हालत में पुलिस ने एसएन इमरजेंसी भेजा। वहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना शाम करीब पौने चार बजे की है। एलआइसी में वरिष्ठ मंडल प्रबंधक आगरा सुनील कुमार धौलपुर हाउस में रहते हैं। उनका एक मकान जयपुर में भी है। परिवार के नजदीकी लोगों के अनुसार वरिष्ठ मंडल प्रबंधक सुनील कुमार रतन अपने बेटे गौरांग के साथ जयपुर जा रहे थे। शाहगंज में फतेहपुर सीकरी रोड पर टाटा गेट और पथौली के बीच उनकी कार पेड़ से टकरा गई। इससे कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार की अगली सीट पर फंसे पिता-पुत्र को किसी तरह बाहर निकाला। दोनों को एसएन इमरजेंसी भेजा गया। वहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

इंस्पेक्टर शाहगंज सत्येंद्र सिंह राघव ने बताया कि वरिष्ठ मंडल प्रबंधक और उनके बेटे गौरांग दोनों की हादसे में मौत हो गई। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। वहीं हादसे की जानकारी होने पर एलआइसी के अधिकारी और कर्मचारी एसएन इमरजेंसी पर जुट गए। 

chat bot
आपका साथी