आवलखेड़ा में दुकान और मकान में लाखों की चोरी

दो स्थानों पर वारदात गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर पुलिस जांच में जुटी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:30 AM (IST)
आवलखेड़ा में दुकान और मकान में लाखों की चोरी
आवलखेड़ा में दुकान और मकान में लाखों की चोरी

जेएनएन, आगरा। बरहन के आवलखेड़ा में बदमाशों ने एक दुकान और एक मकान को निशाना बना लिया। वे लाखों रुपये के आभूषण चोरी कर ले गए।

शुक्रवार की रात को आवलखेड़ा पुलिस चौकी के पास चौकड़ा निवासी अमित कुमार का आगरा-जलेसर रोड पर एग्रो किसान सेवा केंद्र के नाम से खाद का गोदाम है। यहां बुधवार को 50 कट्टे खाद के रखे थे। चोरों ने शटर का ताला तोड़कर गुरुवार की रात को 28 कट्टे चोरी कर लिए। सूचना मिलते ही मालिक गोदाम पर पहुंचे और आवलखेड़ा पुलिस को घटना की जानकारी दी। गोदाम से चोरी हुए माल की कीमत 35 हजार रुपये बताई गई है।

वहीं दूसरी वारदात आवलखेड़ा के अधेत मुहल्ले में हुई। यहा पर भगवान सिंह के खाली पड़े मकान को चोरों ने निशाना बनाया। भगवान सिंह की दो सप्ताह पूर्व बीमारी से मृत्यु हो चुकी है। स्वजन गाव के बाहर स्थित मकान में रह रहे थे। वहीं पर उनका ट्यूबवेल है। रात को परिजनों को चोरी की सूचना मिली तो उन्होंने 112 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। भगवान सिंह के छोटे भाई लक्ष्मी सिंह ने बताया कि करीब 50 हजार के आभूषण, कपड़े और दो हजार रुपये चोर ले गए। गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए हैं। भगवान सिंह के परिजनों ने चौकी में तहरीर दी है। वहीं एक दिन में दो जगह हुई चोरी की घटना से क्षेत्र में दहशत है। थाना प्रभारी कुलदीप दीक्षित ने बताया है कि चोरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही वे पकड़ लिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी