Theft in Temple: मथुरा के मंदिर से लाखाें की चोरी, हनुमान जी का मुकुट भी ले उड़े चोर

Theft in Temple मथुरा के नौहझील के झाड़ी हनुमान मंदिर से लाखों की चोरी। चोरों ने साधुओं को खिलाया नशीला पदार्थ आठ साधु बेहोश। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट लिये।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 12:48 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:48 PM (IST)
Theft in Temple: मथुरा के मंदिर से लाखाें की चोरी, हनुमान जी का मुकुट भी ले उड़े चोर
नौहझील के झाड़ी हनुमान मंदिर से लाखों की चोरी।

आगरा, जेएनएन। मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र के झाड़ी हनुमान मंदिर के साधुओं को नशीला पदार्थ खिलाकर चोर सोमवार की रात लाखों रुपये की नकदी और हनुमानजी का मुकुट चुरा ले गए। आठ साधु गंभीर है और उनको अभी तक होश नहीं आया है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर फिंगर प्रिंट लिए। पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

नौहझील-शेरगढ़ रोड स्थित झाड़ी हनुमान मंदिर पर रात को कुछ लोग आए। उन्होेंने साधुओं के भोजन के नशीला पदार्थ मिला दिया। इसके बाद महंत समेत आठ साधु बेहोश हो गए। इसके बाद चोरों ने महंत के कक्ष में रखे तीन लाख चालीस हजार रुपये और गोलक की नकदी निकाल ली। हनुमानजी का चांदी का मुकुट और अन्य आभूषण चुरा ले गए। महंत रतनदास ने बताया, सुबह घटना की जानकारी हुई। जब लोग मंदिर पर आए तो साधु बेहोश हालत में मिले। चोर सीसीटीवी की डिवाइस भी चुरा कर ले गए। आठ साधु अभी बेहोश हैं, उनको स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केेंद्र में भर्ती कराया गया है। मंदिर पर हुई चोरी की वारदात की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग पहुंच गए। एसपी देहात श्रीश्चंद्र ने बताया, अभी साधु बेहोशी की हालत में हैं। इसलिए घटना संबंध में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं। फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई। फोरेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट लिए। 

chat bot
आपका साथी