खंदौली में कैंटर से कुचलकर युवती की मौत, युवक पर आरोप

खंदौली में कैंटर से कुचलकर युवती की मौत, युवक पर आरोप

पिता ने अपहरण और गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया

JagranWed, 14 Apr 2021 06:20 AM (IST)

जागरण टीम, आगरा। आगरा-हाथरस मार्ग पर खंदौली क्षेत्र में नंदलालपुर के समीप कैंटर से कुचलकर युवती की मौत हो गई। युवती के स्वजन ने पड़ोस के युवक पर उसे ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपहरण और गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

एत्माद्दौला के टेढ़ी बगिया निवासी ओमप्रकाश ने थाने में दर्ज कराई एफआइआर में लिखा है कि उनकी 20 वर्षीय बेटी शिवानी मंगलवार दोपहर घर से सामान लेने बाजार गई थी। देर तक नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। पता चला कि पास का ही रहने वाला आशिफ उसे बाइक से ले गया है। नंदलालपुर के समीप खंदौली की ओर से आए कैंटर से कुचलकर शिवानी की मौत हो गई। हादसे के बाद आशिफ भाग निकला। ओमप्रकाश ने आशिफ पर बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया। एसओ अरविंद निर्वाल का कहना है कि पीड़ित स्वजन की तहरीर पर आरोपित आशिफ के खिलाफ अपहरण करने और गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। किरावली में सब्जी मंडी में मिला प्रौढ़ का शव

संसू, किरावली: बाइपास चौराहा स्थित सब्जी मंडी पर मंगलवार शाम प्रौढ़ का शव पड़ा मिला। एसआइ सुशील कुमार ने बताया कि मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त 48 वर्षीय बाबी पुत्र आरामी निवासी भरतपुर के रूप में हुई है। प्रथमदृष्टया मौत का कारण बीमारी लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत सामने आएगी। उसके स्वजन को भी सूचित कर दिया गया है। घर में फंदे पर लटका मिला युवती का शव

जागरण टीम, आगरा। युवती का शव घर में फंदे से लटका मिला। बाह के रुदमुली निवासी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि मंगलवार तड़के स्वजन खेत पर फसल काटने गए थे। घर में उनकी 19 वर्षीय बेटी संजना ही थी। सुबह 10 बजे घर लौटे तो कमरे का दरवाजा बंद था। खिड़की से झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए। संजना का शव फंदे पर लटका हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तुड़वाकर शव को फंदे से उतारा। सीओ रवि कुमार का कहना है कि खुदकुशी के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है। पता चला कि युवती का रिश्ता कुछ समय पहले ही तय हो गया था। जांच के बाद हकीकत सामने आएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.