Events in Agra: कांग्रेस नेताओं की होगी दीवानी में पेशी, रहेगी लोहड़ी पर्व की धूम, जानिए और क्या होगा आगरा में खास

Events in Agra आज बुधवार है। आज लोहड़ी का पावन पर्व है। त्योहार का उल्लास आज शहर में दिखाइ देगा लेकिन कोरोना प्रोटोकाल को ध्यान में रखा जा रहा है। वहीं दीवानी में कांग्रेस नेताओं की एक मामले में पेशी होगी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 10:01 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 10:01 AM (IST)
Events in Agra: कांग्रेस नेताओं की होगी दीवानी में पेशी, रहेगी लोहड़ी पर्व की धूम, जानिए और क्या होगा आगरा में खास
जानिए आज आपके शहर में क्या होगा खास।

आगरा, जागरण संवाददाता। आज बुधवार को शहर में सियासी हलचल के साथ सामाजिक कार्यक्रमों की धूम भी रहने वाली है। इसके अलावा लोहड़ी पर्व का उल्लास सुबह से ही छाया हुआ है। आइये जानते हैं आज आगरा शहर में क्या खास रहने वाला है। 

बुधवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव व हरियाणा प्रभारी पूर्व विधायक विवेक बंसल, उप्र विधानमंडल दल नेता प्रदीप माथुर की जिला एवं सत्र न्यायालय (दीवानी) में सुबह 11 बजे पेशी होगी।

वह एक प्रदर्शन के दौरान मामले में आरोपित बनाए गए थे। उनके आने को लेकर कांग्रेसियों का जमावड़ा भी दीवानी न्यायालय परिसर के आसपास रहेगा, जिसको लेकर पुलिस ने भी खासी तैयारी की है, ताकि शांति-व्यवस्था न बिगड़े।

रहेगी लोहडी की धूम

बुधवार को लोहडी पर्व की शहरभर में धूम रहेगी, जगह जगह विभिन्न कार्यक्रम होंगे। इस मौके पर खत्री सभा संजय प्लेस स्थित रोज विला में जबकि ताजनगरी फेस टू स्थित पार्श्वनाथ पंचवटी कालोनी में भी शाम सात बजे से लोहडी उत्सव मनाया जाएगा।

बाइक रैली

बजरंग दल श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत बुधवार को बाइक रैली निकाला। सुबह 10 बजे रामलीला मैदान से बाइक रैली की शुरुआत होगी, जो शहरभर का भ्रमण करेगी।

ज्ञापन सौंप करेंगे प्रदर्शन

छावनी परिषद की कार्रवाई के विरोध में प्रतापपुरा के पास स्थित कैटरर्स मोटर गैराज बाजार के लोग बुधवार को छावनी परिषद कार्यालय व जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर न्याय व राहत की गुबार लगाएंगे। साथ ही मांगे न माने जाने पर बाजार स्थल पर ही धरना देंगे।

शोक सभा

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनिल दीक्षित का निधन 11 जनवरी को हो गया है। उनकी शोक सभा प्रतापनगर स्थित अल्कापुरी पार्क में दोपहर तीन बजे से होगी। 

chat bot
आपका साथी