Abhishek Bachchan: अभिषेक का व्यवहार देख प्रशंसक भी हुए हैरान, पढ़कर ये खबर आप भी हो जाएंगे अभिनेता पर फिदा

Abhishek Bachchan शूटिंग के दौरान खाली वक्त में टीम के साथियों के साथ रखते हैं दोस्ताना व्यवहार करते हैं हंसी मजाक। स्पाट ब्वाय से लेकर कैमरा यूनिट के साथ निरंतर करते हैं संवाद। आगरा केंद्रीय कारगार में चल रही है अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की शूटिंग।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 02:46 PM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 02:46 PM (IST)
Abhishek Bachchan: अभिषेक का व्यवहार देख प्रशंसक भी हुए हैरान, पढ़कर ये खबर आप भी हो जाएंगे अभिनेता पर फिदा
आगरा केंद्रीय कारगार में चल रही है अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की शूटिंग।

आगरा, अली अब्बास। आगरा केंद्रीय कारागार में अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की शूटिंग चल रही है। फिल्म वह भले ही प्रभावशाली और दबंग नेता का किरदार निभा रहे हैं। मगर, रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में वह इससे बिल्कुल अलग हैं। शूटिंग टीम के सदस्यों के साथ उनका व्यवहार काफी दोस्ताना है। शूटिंग के बाद वह टीम के सदस्यों के साथ हंसी-मजाक भी करते हैं। उनके साथ निरंतर संवाद भी करते रहते हैं।

अभिषेक बच्चन सोमवार को केंद्रीय कारागार के मुख्य गेट के सामने खड़ी अपनी वैनिटी वैन से निकलने के बाद शाट देने के लिए जा रहे थे। इस दौरान वह टीम के साथियों के साथ किसी विषय पर बात करने लगे। बराबर में खड़े टीम के सदस्य के गले में अपना हाथ डालकर कई मिनट तक बातचीत करते रहे। गेट के बाहर खड़े अभिषेक के प्रशंसकों के लिए उनका यह रूप एकदम अलग था। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि रील लाइफ में इतना धीर-गंभीर दिखने वाला अभिनेता रियल लाइफ में इतना सामान्य और दोस्ताना व्यवहार वाला हो सकता है।

वहीं, शूटिंग टीम के सदस्यों के लिए अभिषेक का दोस्ताना व्यवहार और उनकी जिंदादिली कोई नई बात नहीं है। वह स्पाट ब्वाय से लेकर यूनिट के हर सदस्य से निरंतर संवाद करते हैं। शूटिंग टीम के साथ जुड़े प्रत्येक सदस्य उनके दोस्ताना व्यवहार के प्रशंसक है। वह अभिषेक से बेहिचक अपनी बात रखते हैं। अभिनेता खुले मन से उनकी बात सुनते हैं। शूटिंग टीम के सदस्याें में उनकी जिंदादिली और दोस्ताना व्यवहार के किस्सों की चर्चा आम है।

मार्च के आखिरी सप्ताह तक चलनी है शूटिंग

अभिषेक बच्चन ने फतेहाबाद मार्ग स्थित होटल गेटवे में 31 मार्च तक अपना सुइट बुक कराया हुआ है। इससे माना जा रहा है कि मार्च के आखिरी सप्ताह तक फिल्म की शूटिंग होनी है। कारागार के बाहर आसपास की कई लोकेशन पर टीम ने दो दिन पहले शूटिंग की थी।

अभिषेक नेता और यामी बनी हैं पुलिस अधिकारी

फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन एक दबंग और प्रभावशाली नेता गंगा राम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। जो किसी मामले में जेल जाने के बाद वहां के अधिकारियों पर अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके उन्हें अपने मुताबिक चलाना चाहता है। वहीं यामी गौतम की भूमिका एक आइपीएस अधिकारी ज्योति देशवाल की है। जो गंगा राम चौधरी को अनुशासन की डोर में बांधती हैं। इस फिल्म में निमरत कौर भी प्रमुख भूमिका में हैं। वह बिमला देवी का किरदार निभा रही हैं। 

chat bot
आपका साथी