Doctor Murder: आगरा की महिला चिकित्सक के हत्यारोपित काे नहीं मिली जमानत

Doctor Murder कमला नगर में 20 नवंबर 2020 को डाक्टर निशा सिंघल की हुई थी हत्या। आरोपित शुभम पाठक का जमानत प्रार्थना-पत्र अदालत ने किया खारिज। विशेष न्यायाधीश दस्यु प्रभावी क्षेत्र की अदालत ने आरोपित का जमानत प्रार्थना पत्र खारिज करने के आदेश दिए।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:49 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:49 PM (IST)
Doctor Murder: आगरा की महिला चिकित्सक के हत्यारोपित काे नहीं मिली जमानत
कमला नगर में 20 नवंबर 2020 को डाक्टर निशा सिंघल की हुई थी हत्या।

आगरा, जागरण संवाददाता। कमला नगर में छह महीने पहले घर में घुसकर महिला चिकित्सक निशा सिंघल की हत्या करने के आरोपित को जमानत नहीं मिली। आरोपित शुभम पाठक की ओर से प्रस्तुत प्रार्थना पत्र को अदालत ने खारिज कर दिया।

घटना 20 नवंबर 2020 की है। कमला नगर के ई-ब्लाक में रहने वाली चिकित्सक निशा सिंघल की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। चिकित्सक के दोनों बच्चों ने उपर के कमरे में भागकर अपनी जान बचाई थी। बच्चों ने पिता अजय कुमार सिंघल को शुभम पाठक द्वारा घर में बहाने से आकर हत्या करने की जानकारी दी थी। अजय सिंह ने शुभम पाठक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने आरोपित शुभम पाठक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। आरोपित द्वारा अपने अधिवक्ता के माध्यम से अदालत में जमानत प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया गया था। इसमें वादी द्वारा उसे शक के आधार पर झूठा फंसाने के उद्देश्य से रिपोर्ट दर्ज कराने व घटना का कोई साक्षी नहीं होने का हवाला दिया गया। आरोप लगाया कि मृतका ने गृह क्लेश के चलते खुदकुशी की है। वहीं सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता द्वारा आरोपित के जमानत प्रार्थना पत्र का विरोध किया गया। विवेचक द्वारा आरोपित से बरामद खून लगी शर्ट और मृतका के जेवरात व रुपये बरामद किए गए थे। केस डायरी के अवलोकन व सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता के तर्कों के आधार पर विशेष न्यायाधीश दस्यु प्रभावी क्षेत्र की अदालत ने आरोपित का जमानत प्रार्थना पत्र खारिज करने के आदेश दिए। 

chat bot
आपका साथी