Air India Plane Crash: प्लेन उड़ाने से 6 घंटे पहले को− पायलट अखिलेश शर्मा ने की थी मां से बात

Air India Plane Crash: प्लेन उड़ाने से 6 घंटे पहले को− पायलट अखिलेश शर्मा ने की थी मां से बात

Air India Plane Crash मथुरा निवासी थे विमान हादसे में मारे गए को पायलट अखिलेश। हादसे की जानकारी पर छोटे भाई व बहनोई केरल रवाना।

Publish Date:Sat, 08 Aug 2020 12:12 PM (IST) Author: Tanu Gupta

आगरा, जेएनएन। केरल के कोझिकोड में लैंडिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए एयर इंडिया के विमान के को पायलट अखिलेश शर्मा मथुरा के रहने वाले थे। देर रात स्वजनों को हादसे की जानकारी हुई, तो कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पर दो छोटे भाई घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

शहर के पोतरा कुंड गोविंद नगर निवासी अखिलेश (33) की एयर इंडिया में 2017 में भर्ती हुए। शुक्रवार को केरल से विमान लेकर आते समय हादसा हो गया। अखिलेश तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। छोटे भाई लोकेश ने बताया कि देर रात एयर इंडिया की ओर से हादसे की सूचना दी गई थी। दूसरे नंबर के भाई भुवनेश अपने बहनोई संजीव के साथ रात में ही घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

स्वजनों ने बताया कि विमान में बैठने से पहले प्रतिदिन अखिलेश अपने घर वालों से फोन पर बात करते थे। कल भी केरल रवाना होने से पहले उन्होंने मां बालादेवी से फोन पर बातचीत की थी और अपना ख्याल रखने को कहा था। 21 अगस्त को छुट्टी पर उन्हें घर आना था। लेकिन उनके निधन की खबर आई।

को-पायलट अखिलेश कुमार के चचेरे भाई वासुदेव ने बताया कि अखिलेश ने 2017 में एयर इंडिया में को-पायलट के पद पर नौकरी शुरू की थी। बेहद, सभ्य मृदभाषी व शालीन अखिलेश की पत्नी की 15-17 दिन डिलेवरी भी होने वाली है। 

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

अखिलेश की शादी धौलपुर की मेघा से करीब डेढ़ साल पहले हुई। अभी तक मां और पत्नी को स्वजनों ने अखिलेश के हादसे में मारे जाने की खबर नहीं दी है। दोनों को अभी तक अखिलेश के केवल घायल होने की सूचना दी गई है। उधर, पिता तुलसीराम शर्मा का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Air India Plane Crash Update : विमान हादसे में जान गंवाने वाले Pilot Deepak Sathe Air Force के 'Sword Of Honour' से सम्मानित थे

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.